जबरन घर में घुसकर मारपीट व लूट, पीड़ित परिवार ने थाने में दिया आवेदन

  • Post By Admin on Feb 06 2024
जबरन घर में घुसकर मारपीट व लूट, पीड़ित परिवार ने थाने में दिया आवेदन

लखीसराय : सोमवार की रात तकरीबन 9 बजे तेतरहाट थाना क्षेत्र के शरमा गांव निवासी पंकज चौधरी के घर पर चढ़कर गांव के ही कुछ लोगों ने मारपीट एवं लूट की घटना को अंजाम दिया। 

घटना संबंधित मामला दर्ज करने हेतु थानाध्यक्ष तेतरहाट को दिए लिखित आवेदन में पीड़िता मौला देवी पति पंकज चौधरी ने कहा कि गांव के ही स्व. बिन्देश्वरी चौधरी के पुत्र रामाश्रय चौधरी उसके तीनों पुत्र चुनचुन चौधरी, परवीन चौधरी, अरविन्द चौधरी, अनंत कुमार पिता चुनचुन चौधरी व शुभम कुमार पिता सुबोध चौधरी सभी एकसाथ गाली-गलौज करते हुए उनके घर में घुस आए। इसके बाद रामाश्रय चौधरी के इशारे पर उनकी इज्जत लूटने के इरादे से चुनचुन चौधरी उनका हाथ खींचकर कमरे में ले जाने लगा। विरोध  करने पर परवीन चौधरी ने उनके कपड़े फाड़ दिया। ऐन मौके पर उनके पति ने जब उन्हें बचाने की कोशिश की तो उन्हें लोहे के रॉड से जान मारने की नीयत से जमकर मारा। अधिक चोट की वजह से उनके पति बेहोश हो गए। चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग वहां जुटने लगे। जिसके बाद चुनचुन चौधरी ने घर में रखे बक्शे का ताला तोड़ कर पांच भर सोने के जेवर और शादी के लिए रखे 50000 रुपए नकद लूट लिए। सभी भागते हुए धमकी देते गए कि पुलिस में शिकायत करोगे तो जान से मार देंगे।

ग्रामीणों की मदद से जख्मी को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां स्थिति गंभीर बनी हुई है। पीड़िता ने आवेदन में प्रशासन से उचित कानूनी कार्यवाई करते हुए न्याय की मांग की है।