बिहार में बढ़ता अपराध: सरकार नाकाम, व्यवसायी पुत्र का अपहरण

  • Post By Admin on Mar 13 2018
बिहार में बढ़ता अपराध: सरकार नाकाम, व्यवसायी पुत्र का अपहरण

पूर्वी चंपारण के डुमरियाघाट में व्यवसायी पुत्र का अपहरण : अपहर्ताओं ने मांगे 10 लाख, एसपी ने लिया जायजा

सुदामा न्यूज़/मोतिहारी (पू० चंपारण) मधुरेश प्रियदर्शी – जिले में अपराधियों ने एक बड़े घटना को अंजाम दिया है. बेलगाम अपराधियों ने जिले के डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के रामपुर-खजुरिया गांव से प्रिंस कुमार नामक एक सात वर्षीय बच्चे का अपहरण कर लिया है.अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को मुक्त करने के लिए दस लाख रुपये की फिरौती भी मांगी है.

अपहृत बच्चा यहां के दवा व्यवसायी राजकिशोर साह का पुत्र बताया जाता है. प्रिंस सोमवार की शाम अपने घर से खेलने के लिए बाहर निकला था. रात होने पर जब वह नहीं लौटा तो परिजन बेचैन होकर उसकी तलाश करने लगे. लेकिन वह नहीं मिला. इतने में रात के नौ बज गये. इसी क्रम में व्यवसायी राजकिशोर साह के मोबाइल पर कॉल कर किसी व्यक्ति ने कहा कि अपने बच्चे को सही सलामत वापस चाहते हो तो दस लाख रुपये देने होंगे. कॉल आने के बाद परिजनों को इस बात की जानकारी हुई कि उनके बच्चे का अपहरण हो गया है.

अपहरणकर्ता ने पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना नहीं देने को भी कहा है. व्यवसायी को यह धमकी दी है कि यदि पुलिस को बताया तो इसके गंभीर परिणाम होंगे. इस मामले में व्यवसायी के आवेदन पर डुमरियाघाट थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. इस घटना की सूचना पाकर जिले के एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा एवं चकिया के डीएसपी मुद्रिका प्रसाद डुमरियाघाट थाना पहुंचे. एसपी ने यहां के प्रभारी थानाध्यक्ष अमित वर्मा एवं अपहृत बच्चे के परिवार वालों से घटना के बावत विस्तृत जानकारी ली. एसपी ने बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया. बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस टीम सघन छापेमारी कर रही है.