आरजू राणा के सिर सजा विंटर कार्निवाल का खिताब

  • Post By Admin on Jan 07 2023
आरजू राणा के सिर सजा विंटर कार्निवाल का खिताब

कुल्लू : जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में चल रहे राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवल का शुक्रवार देर रात के समय समापन किया गया। विंटर कार्निवल का आकर्षण विंटर क्वीन तथा विभिन्न प्रतियोगिता का भी परिणाम घोषित किया गया। विंटर क्वीन प्रतियोगिता में इस वर्ष मंडी की रहने वाली आरजू राणा विंटर क्वीन का खिताब अपने नाम किया है तो शिमला की रहने वाली नितिका फर्स्ट रनर अप तो वहीं बंज़ार की समृति सेकंड रनर अप रही।

इस कार्यक्रम में मनाली के विधायक भुवनेश्वर गौड़ मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। विधायक भुवनेश्वर गौड़ ने तीनों सुंदरियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। विंटर कार्निवल में आयोजित विंटर क्वीन प्रतियोगिता में विजेता आरजू राणा को इनाम के तौर पर एक लाख रुपए, फर्स्ट रनर अप को 50 हजार तथा सेकंड रनर अप को 30 हजार रुपए की राशि दी गई। इसके अलावा विधायक भुवनेश्वर गौड़ के द्वारा विभिन्न प्रतियोगिता में विजेता रहे प्रतिभागियों को भी पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

स्मृति को मिस सुंदर आंखों वाली, निकिता को मिस टैलेंट, शिवांशी ठाकुर को मिस फैशन आइकॉन, निधि चौहान को मिस ब्रिलियंट, आक्षी धर्मा को मिस रैंपवॉक, आरजू राणा को मिस फोटो जेनिक, तृप्ता चौहान को मिस कॉनियस, कनिष्का को मिस शाइनिंग स्टार, नीतीशी परमार को मिस गुडनैस एम्बैसेडर,सेजल को मिस विवसीओउस, दीपाली ठाकुर को मिस ग्लोविंग स्किन, तान्या वर्मा को मिस आयरन मैडन, रूपाक्षी शर्मा को मिस गेटवे गोडनैस, आरुषि को मिस एक्टिव व साक्षी को मिस आत्मीयता का खिताब दिया गया।

पांच दिवसीय मनाली शरदोत्सव के दौरान तीन और पांच जनवरी को हुई महानाटी में राइट बैंक के महिला मंडलों ने बाजी मारी है। बेहतरीन नाटी प्रस्तुत करने के लिए राइट बैंक की महिलाओं को एक लाख रुपये का पुरस्कार मिला, जबकि लेफ्ट बैंक की महिला मंडलों की टीम दूसरे स्थान पर रही।