तेजस्वी यादव को बदनाम करना चाहती है बीजेपी: राबड़ी देवी

  • Post By Admin on Mar 03 2023
तेजस्वी यादव को बदनाम करना चाहती है बीजेपी: राबड़ी देवी

पटना:  बिहार विधानसभा में विपक्ष में बैठी बीजेपी तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हो रही मारपीट को लेकर लगातार सरकार को घेरने का काम कर रही है. वहीं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. राबड़ी देवी ने कहा कि तमिलनाडु में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. बीजेपी देश में दंगा फैलाने का काम कर रही है. बीजेपी किसी भी झूठी अफवाहों को फैलाकर बिहार को बदनाम करना चाहती है. 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि तमिलनाडु में किसी तरह की घटना नहीं हुई है. भाजपा बिहार और बिहार के लोगों को बदनाम करने के लिए लगातार षड्यंत्र करती रहती है. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव है. वह एक कार्यक्रम में गए थे. वहां बीजेपी तेजस्वी यादव को बदनाम करने की नियत से हो हल्ला कर रहे थे. वहीं पूर्वोत्तर भारत के कई राज्यों में बीजेपी की सरकार बनने और 2024 में एक बार फिर केंद्र में भी बीजेपी सत्ता बनने के दावे पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार की जनता और देश की जनता तय करेगी की आखिर किसकी सरकार बनेगी. 

आपको बता दें कि विधानसभा में हुए तमिलनाडु मामले को लेकर हंगामे के बीच उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि तमिलनाडु में कोई हमला नहीं हुआ है. इस पर तेजस्वी यादव ने बीजेपी को खुली चुनौती दी है कि अगर तमिलनाडु में हुए हमले की बात सही साबित हुई तो वह सदन में खड़े होकर सबके सामने माफ़ी मांगेंगे. इसी बीच तेजस्वी यादव के चार्टर प्लेन से तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बर्थडे का केक काटने के लिए जाने का मामला उठा. इस मामले में फिर तेजस्वी यादव और विपक्षी नेताओं के बीच तीखी बहस हुई. तेजस्वी ने कहा कि अडाणी क्र चार्टर प्लेन से नहीं गए थे. दोनों के बीच बहुत देर बहस होने के बाद भाजपा के विधायक वेल में आ गए.