संत जोसेफ सीनियर सेकेंडरी स्कूल में गणतंत्र दिवस पर कार्यक्रम आयोजित, बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुति

  • Post By Admin on Jan 26 2024
संत जोसेफ सीनियर सेकेंडरी स्कूल में गणतंत्र दिवस पर कार्यक्रम आयोजित, बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुति

मुजफ्फरपुर: 26 जनवरी, 2024 को संत जोसेफ सीनियर सेकेंडरी स्कूल, पानापुर करियात, बंगरा के प्रांगण में बहुत ही हर्षोल्लास के साथ गणतंत्र दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल श्री सुरेंद्र सिंह द्वारा ध्वजारोहण किया गया। तत्पश्चात वहां उपस्थित अतिथियों, विद्यार्थियों व शिक्षकों ने राष्ट्र गान गाकर झंडे को सलामी दी।

गणतंत्र दिवस समारोह में विद्यालय के अलग-अलग वर्गों के विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतिभागियों ने अपने मनमोहक रंगारंग प्रस्तुति द्वारा वहां उपस्थित सभी जनों का मन मोह लिया। इस दौरान छात्र छात्राओं द्वारा सधी हुई परेड हृदय को अंदर तक स्पंदित कर गई। छोटी कक्षाओं के बच्चों ने भी पूरे जोश और देश भक्ति की भावना से ओत प्रोत कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। "तेरी मिट्टी में मिल जाऊं" गाने पर गेशु एवं उनके ग्रुप, 'देश रंगीला रंगीला' गाने पर निभा एवं उनके ग्रुप द्वारा मनमोहक प्रस्तुति दी गई। वहीं, हिंदी व अंग्रेजी में नवमी कक्षा की सोनम व छठी कक्षा की माही ने भाषण प्रस्तुत किया जो देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत था।

विद्यालय के निदेशक श्री प्रमोद कुमार ने अपने संबोधन में देश के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया तथा वहां उपस्थित सभी लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। कार्यक्रम का समापन विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री सुबोध कुमार ने अपने अभिभाषण के साथ किया। जिसमें उन्होंने अपने सभी सहायक गणों एवं छात्र-छात्राओं के साथ एक उन्नत भारत बनाने तथा अपने विद्यालय के द्वारा योगदान देते रहने का अपना विश्वास प्रेषित किया। इसके पश्चात विद्यालय प्रबंधन द्वारा सभी लोगों के बीच मिठाई का वितरण कर कार्यक्रम का समापन किया गया।