तेज रफ़्तार ट्रक ने मारी पलटी, एक की मौत, 8 की हालत गम्भीर

  • Post By Admin on Mar 07 2023
तेज रफ़्तार ट्रक ने मारी पलटी, एक की मौत, 8 की हालत गम्भीर

नवादा : बिहार में नवादा जिले के पकरीबरामा में मंगलवार तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक का अनियंत्रण होकर सीधे पलटने से ट्रक के नीचे 9 लोग दब गए। जिसमें 8 की हालत गंभीर है। वहीं 1 व्यक्ति की मौत हो गई है। अचानक ट्रक के पलटने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

स्थानीय लोगों के द्वारा ट्रक को उठाकर आनन-फानन में सभी घायलों को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मौत की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में भी कोहराम मच गया है। जहां मृतक की पहचान पकरीबरामा थाना क्षेत्र के ही दतरौल गांव की निवासी मोहम्मद अनवर के रूप में की गयी है।

पुलिस के मुताबिक मोहम्मद अनवर दुकान की सामान लेकर अपने गांव जा रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक पलटी मार दी। उसमें अनवर भी दब गए थे। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वही होली के रंग में रंगे सभी बच्चे लोग होली का त्योहार मना रहे थे। उसी दौरान ट्रक ने पलटी मारी तो उसी दौरान 8 लोग ट्रक के नीचे दब गए। जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को नवादा सदर अस्पताल भेजा गया था जहां से सभी को पावापुरी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है सभी घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही।