मुखिया के परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, मांगी 3 लाख की रंगदारी

  • Post By Admin on Feb 04 2023
मुखिया के परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, मांगी 3 लाख की रंगदारी

पटना :  बिहार में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर रोज कहीं न कहीं कोई घटना सामने आती रहती है. लूटपाट, हत्या, या फिर किसी को जान से मारने की धमकी मिलती रहती है. अपराधियों को पुलिस का डर कम होते दिख रहा है. हालांकि पुलिस इसके रोकथाम को लेकर अलर्ट मोड़ पर काम कर रही है. लेकिन इसके बावजूद भी अपराध कम नहीं हो रहा है. इसी बीच एक नया मामला राजधानी पटना से सामने आ रही है. एक मुखिया के परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. 

पटना के नौबतपुर इलाके के अजवां पंचायत के मुखिया के बेटे से तीन लाख रूपए की रंगदारी मांगी गई है. और तो और पैसा न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है. अजवां पंचायत की मुखिया उषा देवी के पुत्र प्रकाश रंजन को अपराधियों ने फोन कर तीन लाख रूपए की फिरौती मांगी है. साथ ही फिरौती नहीं देने पर मार देने की धमकी दी है. मुखिया के परिवार ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. मुखिया के परिवार ने रंगदारी मांगने और जान से मार देने की धमकी का मामला दर्ज करवाया है. 

आपको बता दें कि थाना में जो आवेदन दिया गया है उसके मुताबिक मुखिया कि पुत्र प्रकाश रंजन के फ़ोन पर 7250696435 नंबर से फ़ोन आया था. जब प्रकाश रंजन ने कॉल रिसीव किया तो एक शख्स ने उन्हें गन्दी गन्दी गालिया दी और तीन लाख रूपए की फिरौती की मांग की साथ ही फिरौती नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी भी दी. इस फ़ोन कॉल के बाद मुखिया का परिवार सहमा हुआ है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जायेगा.