मोतिहारी में दवा व्यवसायी के कलेक्शन एजेंट को अपराधियों ने मारी गोली

  • Post By Admin on Apr 27 2023
मोतिहारी में दवा व्यवसायी के कलेक्शन एजेंट को अपराधियों ने मारी गोली

मोतिहारी: जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में हरकैना गांव स्थित मंदिर के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया।दो गोली युवक के पीठ में और एक गोली बांह में लगी है।वही घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने के कारण अपराधी उससे लूटपाट नहीं कर सके।

जानकारी के अनुसार घायल युवक पश्चिम चंपारण जिला के मझौलिया थाना क्षेत्र स्थित भगरवा गांव का रहने वाला मुरारी श्रीवास्तव है।वह मोतिहारी शहर के धर्म समाज चौक स्थित गुप्ता मेडिको में कलेक्शन एजेंट का काम करता है। घायल मुरारी बुधवार को छौड़ादानों से बकाया वसूली कर बाइक से मोतिहारी लौट रहा था। जिसका पीछा बाइक सवार दो अपराधी कर रहे थे और मौका देखकर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हरकैना के पास पहले पीछे से दो गोली मारी फिर अपराधियों ने मुरारी पर आगे से भी एक फायरिंग कर उसके पास पैसे से भरे बैग को छीनने की कोशिश की।हालांकि लोगो की भीड़ जुटता देख अपराधी पैसे छीनने में कामयाब नही हुए और मौके से भाग गये। घायल मुरारी ने गोली लगने के बाद फोन पर घटना की जानकारी अपने मालिक रंजीत गुप्ता को दिया।इस बीच राहगीर सन्नी यादव ने घायल मुरारी को अपनी गाड़ी से निजी नर्सिंग होम में पहुंचाया,जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना के बारे में मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने गुुवार को बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की है।आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।जल्द ही अपराधियों को चिन्हित कर पकड़ लिया जायेगा।