खेत में गिरे तार की चपेट में आए तीन बच्चे, एक की मौत

  • Post By Admin on Jan 27 2023
खेत में गिरे तार की चपेट में आए तीन बच्चे, एक की मौत

औरंगाबाद :   मामला औरंगाबाद से सामने आ रहा है, जहां सरस्वती पूजा के दौरान करंट की चपेट में आने से तीन बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए. झुलसे बच्चो में से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी है. जबकि दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया है. इस पुरे मामले में बिजली विभाग की लापरवाही सामने आयी है.

मामला औरंगाबाद के मदनपुर प्रखंड के सलैया थाना क्षेत्र के सदोसराय स्थित कोइरी बिगहा गांव की है. मृतक की पहचान देवराज मेहता के सोलह वर्षीय बेटे विकास कुमार के रूप में हुई है. वहीं झुलसे बच्चों की पहचान रविंद्र प्रसाद के सोलह वर्षीय बेटे अभिषेक कुमार और दूधेश्वर मेहता के सत्रह वर्षीय बेटे अनिल कुमार के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि कोइरी बीघा गांव में बच्चों ने सरस्वती पूजा का आयोजन किया है. इसी दौरान शुक्रवार कि सुबह तीनों बच्चे किसी काम से खेत की तरफ गए थे. बच्चे खेत में गिरे तार की चपेट में आ गए. करंट लगने से विकास की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अभिषेक और अनिल गंभीर रूप से झुलस गए.

झुलसे दोनों बच्चों को मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुई बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने भी बच्चों को दूसरी जगह रेफर कर दिया. वहीं हादसे में मौत का शिकार हुए किशोर के परिजनों ने उसके शव का पोस्टमार्टम करवाए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया है.