सब्जी मंडी में लगी आग, दो घर समेत कई दुकान जलकर राख

  • Post By Admin on May 04 2023
सब्जी मंडी में लगी आग, दो घर समेत कई दुकान जलकर राख

पूर्वी चंपारण : जिले में आग लगने की घटना में बेतहाशा वृद्धि हुई है। हर दिन किसी न किसी जगह पर आग लगने की घटना सामने आ रही है। जिले के घोड़ासहान में बुधवार देर रात आरपीएफ बैरक के पीछे सब्जी मंडी में लगी आग से दो घर समेत कई दुकानें जलकर राख हो गई।

आग लगने के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी और चीख पुकार मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम के साथ आरपीएफ जवान व स्थानीय थाना की पुलिस ने भारी मशक्कत के आग पर काबू पाने में सफलता पाई। स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज हवा के कारण फायर ब्रिगेड की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि रात के समय जब बाजार पूरी तरह समाप्त हो गया तो देखा कि सब्जी मंडी से तेज धुआं उठ रहा है, जब तक लोग कुछ समझ पाते, तेज हवा के झोकों के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिस कारण दो घर समेत कई दुकानें चपेट में आ गये।

घोड़ासहन थानाध्यक्ष संतोष शर्मा ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है, दो घर और तीन दुकानें जली है, वहीं कई और दुकानों को भी आंशिक रूप से नुकसान हुआ है, जिसका आकलन किया जा रहा है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।