मुश्किल में फंसे बाबा धीरेन्द्र शास्त्री, कटा बाबा का पर्ची

  • Post By Admin on May 19 2023
मुश्किल में फंसे बाबा धीरेन्द्र शास्त्री, कटा बाबा का पर्ची

पटना : हनुमंत कथा वाचक बाबा धीरेंद्र शास्त्री राजधानी पटना में दिव्य दरबार लगाकर बिहार की राजनीति में उथल-पुथल मचाने के बाद वापस मध्य प्रदेश स्थित अपने बागेश्वर धाम पहुंच चुके हैं लेकिन बिहार में विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है. वैसे तो हर बार बाबा लोगों की पर्चियां निकालते हैं  लेकिन इस बार पटना पुलिस ने ही बाबा की पर्ची काट दी है. दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री का पटना की ट्रैफिक पुलिस ने 1 हजार रुपये का चालान काटा है.

बीते 13 मई को एयरपोर्ट से पनाश होटल जाने के दौरान सांसद मनोज तिवारी और धीरेंद्र ने गाड़ी के अंदर सीट बेल्ट नहीं लगाई थी जिसके चलते ट्रैफिक एसपी ने एक हजार रुपये का चालान काटा. जानकारी के अनुसार गाड़ी मध्य प्रदेश की है. पटना पुलिस का कहना है कि अगर चालान नहीं भरा गया तो गाड़ी के मालिक को समन भेजा जाएगा. 

ज्ञात हो कि जिस गाड़ी का चालान हुआ है वो गाड़ी मध्य प्रदेश की है और गाड़ी मालिक यदि तय समय में चालान नहीं भरता है तो बिहार पुलिस गाड़ी के खिलाफ समन जारी कर सकती है. बिहार पुलिस ने जिस गाड़ी का चालान काटा है उस गाड़ी का झांसी में पहले भी दो हजार का चालान काटा जा चुका है जो अभी पेंडिंग है. ये गाड़ी मालिक की मुश्किल को बढ़ा सकता है.