बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर फायरिंग, तीन लोगों की मौत

  • Post By Admin on Feb 25 2023
बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर फायरिंग, तीन लोगों की मौत

पटना :  बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है. बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुए है. गोलीबारी की इस घटना में तीन लोगों की मौत की खबरें भी सामने आयी है. लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि तीन लोगों की मौत हुई है.

 मामला पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के अमनाबाद बालू घाट का है. कहा जा रहा है कि शुक्रवार की देर शाम बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर जमकर गोलीबारी हुई. जिसमें गोलीबारी में गोली लगने से तीन लोगों की मौत होने की बात कही जा रही है. ग्रामीणों के मुताबिक मरने वालों में दो लोग भोजपुर के बताएं जा रहे है जबकि एक पटना के मनेर थाना क्षेत्र का रहने वाला था. लेकिन बिहटा थानाध्यक्ष सनोवर खान ने कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है और बालू घाट पर गोलीबारी की घटना ने अनभिज्ञता जताई है.

आपको बता दें कि आए दिन बालू को लेकर गोलीबारी की घटना सामने आती रहती है. बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर अब तक कितने ही लोगों की जान जा चुकी है. पिछले वर्ष भी अमनाबाद बालू घाट पर हुई गोलीबारी में कई लोगों को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस घटना में कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई. इसके बावजूद भी वर्चस्व को लेकर गोलीबारी और हत्या का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा.