तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने इटौन में की चुनावी आम जन सभा

  • Post By Admin on May 09 2024
तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने इटौन में की चुनावी आम जन सभा

लखीसराय : जिले के चानन प्रखंड के महंत स्टेडियम इटौन में जनसभा को संबोधित करने तथा मुंगेर लोकसभा सभा संसदीय क्षेत्र इंडिया गठबंधन समर्पित राजद प्रत्यासी कुमारी अनिता महतो के पक्ष में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने चुनाव चिन्ह लालटेन छाप पर बटन दबाने को अपील किया। जनसभा को संबोधित करते हुए वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि आज भीमराव अंबेडकर की देन है कि हमलोग अपनी अधिकार की लड़ाई लड़ रहे हैं क्योंकि उन्होंने संविधान में सभी पिछड़ा, अतिपिछड़ा, दलित, महादलित भाईयों को लड़ने का अधिकार दिया और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस संविधान से छेड़छाड़ कर हमसे उस अधिकार को छीनना चाह रहे है। इसलिए सभी पिछड़ा अतिपिछड़ा दलित महादलित भाई एकजुट होकर उन्हें हटाने का काम करे, तब हम लोगों का अधिकार बचेगा। उन्होंने जो भी वादा किया एक भी वादा पूरा नहीं किया।

जबकि तेजस्वी यादव ने जन सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी ने पिछले कई चुनाव के दौरान वादा किया था कि काला धन लाएंगे, हरेक व्यक्ति के खाते में पंद्रह लाख रुपए भेज देंगे, भारत के हर बेरोजगार युवाओं को नौकरी देंगे, अब आप लोग बताएं पैसा सभी के खाते में गया क्या, नौकरी सभी को मिला क्या। वो सिर्फ अंबानी और अडानी के बारे में सोचते हैं वे नौकरी कहां से देंगे, सारे नौकरी पाने वाले विभाग को ही तो बड़का बड़का लोगों के पास बेच दिए और अभी भी आप लोग नहीं संभलियेगा तो बचा खुचा सारा विभाग बिक जाएगा। सिर्फ वोट लेकर आप लोग को बुड़बक बना रहे हैं। अब हमलोग बुड़बक नही बनेंगे इसलिए सभी भाई मिलकर लालटेन छाप पर वोट देकर अनिता महतो को भारी मतों से विजयी बनाए। हमारी इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो जैसे मैंने सत्रह महीनो में नौकरी की बौछार की, उसी प्रकार सभी विभाग को देखते हुए नौकरी की बौछार कर देंगे। गैस सिलेंडर ग्यारह सौ के बदले चार सौ और दो सौ यूनिट बिजली फ्री कर देंगे, ये मेरा वादा है।

इस मौके पर मंच की अध्यक्षता कालीचरण दास, मंच संचालक परशुराम यादव कर रहे थे जबकि राजद अध्यक्ष कामेश्वर यादव, एमएलसी अजय सिंह, फुलेना सिंह, अमरेश कु. अनीश, नवादा प्रत्यासी श्रवण कुशवाहा, शोभा देवी, वीआईपी जिला अध्यक्ष सकलदेव बिंद, रामबृक्ष बंद सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।