वैशाली के बेटा सुगंध ने की उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात, कहा बिहार में जल्द दिखेगा बदलाव

  • Post By Admin on Feb 23 2023
वैशाली के बेटा सुगंध ने की उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात, कहा बिहार में जल्द दिखेगा बदलाव

पटना : उपेंद्र कुशवाहा के जदयू से नाता ख़त्म होते ही उनके समर्थकों का उत्साह बढ़ गया है । आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी नई पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल की घोषणा कर बिहार को नई दिशा देने की बात कही थी । नई पार्टी की घोषणा के साथ ही वे लगातार सरकार पर निशाना भी साध रहे हैं । इसी बीच आज वैशाली विधानसभा सीट से विधायक प्रत्याशी रहे सुगंध ने उनसे मुलाकात कर नए राजनीतिक पारी को लेकर शुभकामनाएं व बधाई दी । 

बिहार की राजनीति का होगा कायाकल्प

सुगंध ने बिहार की राजनीति पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार में तोड़-जोड़ के साथ गंदी राजनीति की जा रही है । और विकास की दूर-दूर तक कहीं चर्चा तक नहीं है । जनता त्राहिमाम करने को विवश है । अपराध चरम पर है फिर भी सत्ता में बैठे लोग सत्ता सुख में मदहोश हैं । मानों सरकार नहीं चला रहे हाथी की मदमस्त चाल में झूम रहे हों । सुगंध कुमार ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जैसे लोग की समाज को जरूरत है । समाज व प्रदेश के विकास के प्रति इनकी शुरू से रुझान रही है । लेकिन सत्ता सुख में मदहोश लोग इनकी बातों की अवहेलना करते रहे । जिस कारण आज मजबूरन एक नई पार्टी का गठन किया गया है । लेकिन इस नई पार्टी का निर्माण समाज के विकास के लिए किया गया है । 

उपेंद्र कुशवाहा हैं बिहार के भावी मुख्यमंत्री

सुगंध ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि "उपेंद्र कुशवाहा बिहार के भावी मुख्यमंत्री हैं । जो समाज के लिए जीते आएं है और समाज के लिए ही जीते रहेंगे । इनकी पार्टी कोई पारिवारिक पार्टी नहीं है । न लूट-खसोट करने वाले गिरोह की पार्टी है । यह प्रत्येक बिहार वासियों की पार्टी है जहां किसी भी वक्त कोई भी प्रदेश वासी आ सकते हैं । और हमारे बड़े भाई उपेंद्र कुशवाहा जी से मुलाकात कर सकते हैं ।" 

पार्टी जॉइन करने की बात पर सुगंध ने बात को घुमाते हुए कहा कि घर के सदस्य हमेशा घर के ही होते हैं ।उपेंद्र कुशवाहा बड़े भाई हैं और उनके लिए हम सदैव से खड़े रहे हैं आगे भी रहेंगे । पार्टी जॉइन करना न करना अलग बात है । पर उनकी हर बातों का हम सम्मान करना हमारा धर्म है । सुगंध ने कहा कि आज बड़े भाई से मुलाकात करने के साथ ही उन्हें भावी मुख्यमंत्री की शुभकामना दिया हूँ व बिहार के लिए उनका मुख्यमंत्री बनना सौभाग्य की बात होगी ।