राजनीति के लिए हनुमान जी से नहीं कर सकता छल : किशोर कुणाल 

  • Post By Admin on May 10 2024
राजनीति के लिए हनुमान जी से नहीं कर सकता छल : किशोर कुणाल 

पटना : पूर्व आईपीएस अधिकारी व पटना के हनुमान मंदिर के ट्रस्टी किशोर कुणाल की पुत्रवधु व अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं. जिनका मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे सनी हजारी से सीधा मुकाबला है. शांभवी के पिता अशोक चौधरी चुनाव प्रबंधन में माहिर हैं और अपनी को बेटी को जीत दिलाने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत हैं. सियासी गलियारे से उड़ी एक खबर ने शाम्भवी के ससुर किशोर कुणाल की ईश्वर के प्रति अटूट श्रद्धा को दर्शाया है.

मिली जानकारी के अनुसार एक पोल स्ट्रैटजिस्ट ने शांभवी चौधरी को जिताने के लिए किशोर कुणाल को सुझाव दिया कि "आपकी पहचान पटना के हनुमान मंदिर से है और हनुमान मंदिर का प्रसाद नैवेद्यम लड्डू व पवित्र तुलसी के पत्ते हैं. आप बस परमिशन दें तो चुनाव के 48 घंटे पहले समस्तीपुर के प्रत्येक वोटर के घर में हम 250 ग्राम का नैवेद्यम लड्डू का पैकेट और उसमें तुलसी दल पैक करवाकर भिजवा देते हैं. इसका बहुत बड़ा इंपैक्ट पड़ेगा और समस्तीपुर शांभवी चौधरी के लिए ही वोट करेगा". ऐसे में किशोर कुणाल ने जो जवाब दिया उससे उनकी प्रभु निष्ठा उजागर होती है. उन्होंने कहा कि "चुनावी जीत के लिए मैं अपने हनुमान जी के साथ छल नहीं कर सकता. मेरे साथ सदैव प्रभु श्रीराम और हनुमान हैं. वे मेरी बहुरिया शांभवी को समस्तीपुर में आशीर्वाद देंगे और वह जीत हासिल कर लेगी".

बताते चलें कि किशोर कुणाल ने पटना वासियों को बहुत कुछ दिया है. कैंसर अस्पताल, बच्चों का अस्पताल, राम रसोई जैसी मूलभूत सुविधाएं जनता को दी है. आईपीएस की भूमिका भी उन्होंने शानदार तरीके से निभाई. अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की कानूनी लड़ाई में किशोर कुणाल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. अभी वे बिहार में दुनिया के सबसे बड़े रामायण मंदिर का भी निर्माण करवा रहे हैं.