लाठीचार्ज के विरुद्ध बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया नीतीश कुमार का पुतला दहन

  • Post By Admin on Jul 14 2023
लाठीचार्ज के विरुद्ध बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया नीतीश कुमार का पुतला दहन

लखीसराय: आज भारतीय जनता पार्टी, लखीसराय के द्वारा कल पटना में हुए बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज के विरोध में एक आंदोलन का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के पुतला दहन कार्यक्रम का आयोजन नया बाजार धर्मशाला में किया गया। लाखों छात्र और युवा इस आंदोलन में भाग लेकर "लाठी-गोली की सरकार नहीं चलेगी, छात्र-युवा विरोधी सरकार मुर्दाबाद" और "कुमार मुर्दाबाद" के नारों के साथ शहीद द्वार पर जुलूस निकाले। इसके बाद पुतला दहन किया गया।

कल पटना में हुए घटना में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को एक अपराधी की तरह पीटा गया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। इस दौरान जहानाबाद जिले के भा.ज.पा. जिला महामंत्री विजय सिंह की मृत्यु हुई, जो पुलिस पिटाई के दौरान हुई थी। विजय सिंह के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन नया बाजार धर्मशाला में किया गया। सभी भा.ज.पा. नेताओं ने उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और 2 मिनट के लिए मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

इस कार्यक्रम में भा.ज.पा. के जिला अध्यक्ष दीपक सिंह, जिले के महामंत्री सनोज साव, घनस्याम मंडल, अमरजीत प्रजापति, उपाध्यक्ष गौतम मंडल, भा.ज.पा. ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष विकाश आनंद, ललन महतो, विपीन जी, पृथ्वी राज एवं भा.ज.पा. के सैकड़ों कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।