आपस में भिड़े बिहार बीजेपी के दो विधायक, शिकायत दर्ज 

  • Post By Admin on Jun 01 2023
आपस में भिड़े बिहार बीजेपी के दो विधायक, शिकायत दर्ज 

पटना : राजनीति के गलियारे में कौन कब किस मोड़ से किधर निकल जाएगा इसका अनुमान लगाना अमूमन नामुमकिन है. भारतीय जनता पार्टी वैसे तो बहुतेरे राज्यों में सत्ता में है लेकिन बिहार में बीजेपी आईसीयू में है. बिहार में बीजेपी के विधायक आपस में भीड़ कर इस बात को और हवा दे रहे हैं. 

बीजेपी एक विधायक ने पार्टी के एक अन्य विधायक के बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता मुरारी मोहन झा दरभंगा के केवटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि अलीनगर के भाजपा विधायक मिश्री लाल यादव के बेटे धीरेंद्र कुमार धीरज ने उनकी छवि खराब करने के इरादे से एक फेसबुक पोस्ट डाला है. जिसमें उनपर गलत आरोप लगा कर उनकी छवि धूमिल की जा रही है. फेसबुक पोस्ट में धीरज ने दावा किया कि मेरा शराब माफिया से गहरा संबंध है. यह बेहद आपत्तिजनक है. उसने केवल मेरी छवि खराब करने के लिए फेसबुक पोस्ट अपलोड किया है. इसलिए 30 मई को बहादुरपुर थाने में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

बहादुरपुर थाने के एसएचओ के अनुसार उन्हें 30 मई को मुरारी मोहन झा से शिकायत मिली और धीरेंद्र कुमार धीरज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. फिलहाल जांच चल रही है. कथित व्यक्ति को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है. वहीं, अलीनगर विधायक मिश्रीलाल यादव ने कहा कि उन्हें अब तक प्राथमिकी की कोई जानकारी नहीं है.