दूल्हे को हल्दी लगाते समय एक शख्स अचानक नीचे गिरा, हुई मौत

  • Post By Admin on Feb 24 2023
दूल्हे को हल्दी लगाते समय एक शख्स अचानक नीचे गिरा, हुई मौत

कुछ दिनों से अचानक हो रही मौतों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई दंग है. जिसमें हल्दी की रस्म के दौरान दूल्हे को हल्दी लगाते समय सामने बैठे एक शख्स की अचानक मौत हो गई. हसतें खेलते परिवार की खुशियां मातम में बदल गयी. 

बीते दिनों हमें सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखने को मिल रहे है जिनमें कुछ लोगों को अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हो गई है. हाल ही में सामने आई इस वीडियो से हर कोई सकते में आ गया है. वायरल हो रही इस वीडियो को समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मनोज सिंह ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है. जिसमें घर में शादी की तैयारियों को होते देखा जा सकता है. इस दौरान दूल्हे को परिवार वाले हल्दी लगाते नजर आ रहे है. तभी एक व्यक्ति दूल्हे के सामने बैठकर उसे हल्दी लगाने की तैयारियां करने लगता है. इसी दौरान वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही व्यक्ति तेजी से नीचे गिर जाता है. शख्स के नीचे गिरते ही दूल्हे और परिवार के अन्य लोग उसे उठाते है. चंद समय में उस व्यक्ति की मौत हो जाती है. वीडियो में औरतों और बच्चों की चिल्लाने की आवाज सुनाई देने लगती है 

समाजवादी प्रवक्ता मनोज सिंह ने वीडियो को शेयर करते हुए सवाल किया है कि बीते कुछ दिनों में इस तरह से हो रही मौतों का आकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. जिसके कारणों का पता लगाने की उन्होंने बात की है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.