थिएटर में बिल्ली बिल्ली गाने पर राखी सावंत ने किया डांस, वीडियो वायरल

  • Post By Admin on Apr 23 2023
थिएटर में बिल्ली बिल्ली गाने पर राखी सावंत ने किया डांस, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। अक्सर राखी का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। इसी बीच अब राखी सावंत का एक डांस वीडियो चर्चा में है। राखी ईद के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ''किसी का भाई किसी की जान'' देखने थिएटर गई थीं। इस दौरान राखी ने फिल्म के गाने ''बिल्ली बिल्ली'' पर जबरदस्त डांस किया।

सलमान खान की फिल्म ''किसी का भाई किसी की जान'' ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों जा रहे हैं। राखी भी फिल्म देखने एक थिएटर पहुंचीं। इस दौरान राखी सावंत ने फिल्म के गाने ''बिल्ली बिल्ली'' पर डांस किया। राखी के साथ फिल्म देखने पहुंचे कई दर्शकों ने भी खूब डांस किया। इसी बीच सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी सावंत बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ईद के मौके पर राखी सावंत बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने गोल्ड कलर का अनारकली सलवार सूट पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा लिया था।

सलमान खान की फिल्म ''किसी का भाई किसी की जान'' ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में उनके अलावा दग्गुबाती वेंकटेश, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में हैं।