हरियाणा के नूंह केस में बड़ा खुलासा, आरोपियों ने कबुला जुर्म

  • Post By Admin on Jan 31 2023
हरियाणा के नूंह केस में बड़ा खुलासा, आरोपियों ने कबुला जुर्म

हरियाणा :   हरियाणा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हरियाणा के नूंह ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझा ली है. 19 जनवरी को वन विभाग में पुलिस को एक अज्ञात शव मिला था. उसी समय से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने खुलासा करते हुए कहा कि चालक की कार लूटकर उसकी हत्या करने और उसके शव को KMP ( कुंडली मानेसर - पलवल ) एक्सप्रेस वे के पास फेंकने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक सिंगला ने बताया कि आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपियों ने कहा कि उन्होंने पहले चालक को कांच के बोतल से मारा उसके बाद शॉल से उसका गाला घोंट दिया. आरोपियों की पहचान चिंटू, रॉबिन उर्फ पंडित और शेखर के रूप में हुई है. यह तीनों आरोपी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक 19 जनवरी को KMP एक्सप्रेस वे के दुलावत टोल नाका के पास एक लाश मिली थी. जिसकी पहचान देवेंद्र के रूप में हुई थी. 35 वर्षीय देवेंद्र राजस्थान के अलवर जिले के देवता गांव का रहने वाला था . देवेंद्र चालक का काम करता था. मृतकों के परिजनों ने सदर तौरु पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी.

आपको बता दें कि पुलिस के लिए यह किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं थी. पुलिस को मृतक के जेब से डायरी मिली थी. उसी के आधार पर जांच शुरू की गई थी. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कम से कम 100 cctv कैमरों की फुटेज चेक की. तब जाकर पुलिस आरोपियों तक पहुंच पायी. तीनों आरोपियों ने देवेंद्र से लिफ्ट मांगी थी. लूट की नियत से तीनों ने देवेंद्र की हत्या कर दी.