एनकाउंटर के डर से असद अहमद हुआ अंडरग्राउंड

  • Post By Admin on Mar 14 2023
एनकाउंटर के डर से असद अहमद हुआ अंडरग्राउंड

प्रयागराज: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद आरोपियों की तलाश जारी है. पंद्रह दिन के बाद भी अन्य आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है. इस हत्याकांड के आरोपियों में अतीक अहमद का बेटा भी शामिल है. माफिया डॉन अतीक अहमद का बेटा असद अहमद प्रयागराज शूटआउट का मोस्टवांटेड आरोपी है. यूपी पुलिस फाइल में असद अहमद का नाम एक इनामी बदमाश के तौर पर दर्ज है. अतीक अहमद की पत्नी के नाम पर भी इनाम का एलान हो चूका है. लेकिन इस वक्त यह दोनों कहां छुपे हैं. इसकी जानकारी किसी को नहीं है. 

अतीक अहमद की पत्नी और उसके बेटे को लेकर लगातार पूछे जाने सवाल ने यूपी पुलिस को उलझाकर रखा है. यूपी पुलिस असद अहमद की तलाश के लिए पूरा जोर लगा रही है. यूपी पुलिस तलाश के लिए नेपाल से लेकर भूटान तक पहुंच गई है. यूपी पुलिस पिछले अट्ठारह दिनों से आरोपियों की तलाश के लिए जमीन-आसमान एक कर रखा है. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी हत्यारों का पता नहीं लग पाया है. 

बता दें कि यह सभी हत्यारे पिछले 18 दिनों से अंडरग्राउंड है. उमेश पाल हत्याकांड में सबसे खतरनाक आरोपी असद अहमद है. उसके ऊपर ढाई लाख रूपये का इनाम रखा है. आरोप है कि बाहुबली अतीक अहमद ने प्रयागराज शूटआउट की पूरी जिम्मेदारी उसके बेटे असद अहमद को सौंपी थी. असद अहमद को सख्त निर्देश दिया गया था कि उमेश पाल की हत्या के वक्त वह गाडी में ही बैठा रहेगा. लेकिन जब असद अहमद ने देखा कि उमेश पाल गोलियों की बौछार के बीच भागने की कोशिश कर रहा है तो वह गाड़ी से बाहर निकला और गोलियों की बौछार शुरू कर दी थी. अब यूपी पुलिस के स्पेशल टीम ने प्रयागराज से करीब छः सौ किलोमीटर दूर नेपाल की राजधानी काठमांडू में डेरा डाला है. यूपी पुलिस को शक है कि आरोपी भागकर नेपाल में छिपे है. वैसे तो काठमांडू बहुत ही खूबसूरत जगह है. लेकिन काठमांडू के कई इलाके ऐसे भी है जहां भारत से भागे हुए आए अपराधी पनाह लेते है.