लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे मुकेश सहनी, जानिए क्या कहा

  • Post By Admin on Apr 14 2023
लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे मुकेश सहनी, जानिए क्या कहा

सासाराम: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. एक तरफ भाजपा और जेडीयू समेत तमाम पार्टी लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी रणनीति पर काम कर रही है. वहीं दूसरी और मुकेश सहनी ने भी अपनी पार्टी वीआईपी को अधिक मजबूत बनाने की तैयारी में जुट गए हैं. मुकेश सहनी ने सासाराम में पहुंचकर कहा कि उनकी पार्टी किस दल के साथ और कब अपना गठबंधन करेगी.

आपको बता दें कि शुक्रवार को मुकेश सहनी अपने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिलने सासाराम पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालो का जवाब देते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए वीआईपी किसके साथ गठबंधन करेगी. इसपर फ़िलहाल उन्होंने कोई फैसला नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि नवम्बर महीने तक वह बिहार, झारखण्ड और उत्तर प्रदेश के अलग अलग राज्यों का दौरा करेंगे. साथ ही संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे. मुकेश सहनी ने कहा कि नवम्बर तक वह लोकसभा चुनाव में किसके साथ गठबंधन करेंगे स्पष्ट कर देंगे. 

मुकेश सहनी ने कहा कि पिछले 10 सालों से भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. उसकी समीक्षा की जाएगी. अगर हमारे कार्यकर्त्ता को लगेगा कि भाजपा सरकार अच्छा कार्य कर रह है तो उसके साथ जाएंगे. अगर हमारे कार्यकर्ताओं की समीक्षा में ऐसा अनुभव हुआ कि विपक्ष के साथ रहना उचित है तो उसके साथ जाएंगे. मीडिया के द्वारा नीतीश कुमार के विपक्षी एकजुटता की मुहिम पर पूछे गए सवाल पर मुकेश सहनी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी कहा करते थे कि देश में मजबूत विपक्ष का होना बहुत जरुरी है. अगर नीतीश कुमार विपक्ष को मजबूत कर रहे हैं तो, इसकी प्रशंसा की जानी चाहिए.