सोनार दुकान में चोरी के दौरान फायरिंग, मालिक समेत दो को लगी गोली

  • Post By Admin on Feb 03 2023
सोनार दुकान में चोरी के दौरान फायरिंग, मालिक समेत दो को लगी गोली

बेतिया :  इस वक्त की बड़ी खबर बेतिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महानगरी चौक से आ रही है. महानगरी चौक स्थित गणपति ज्वेलर्स नामक दुकान में बदमाशों ने चोरी के दौरान फायरिंग की है. इस घटना में दो लोगों को गोली लगी हैं. गोली लगने की वजह से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया हैं. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

इस घटना में दुकान के मालिक सुनील कुमार सोनी और उनके चचेरे भाई अजित कुमार सोनी को गोली लगी है. दोनों का इलाज बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल में हो रहा है. कहा जा रहा है कि गुरुवार की रात रोज की तरह दुकान के मालिक सुनील कुमार सोनी दुकान बंद कर घर चले गए थे. उनका घर दुकान से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर है. दुकान के मालिक ने करीब एक बजे अपने मोबाइल पर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा का लोकेशन देखा तो वह अचंभित रह गए. सीसीटीवी कैमरा विपरीत दिशा में घुमा दिया था. 

दुकान के मालिक ने इस घटना की सुचना तुरंत पुलिस को दी. सुनील कुमार सोनी कुछ पड़ोसियों को अपने साथ लेकर दुकान पर पहुंचे. दुकान के अंदर बर्तन गिरने की आवाज आ रही थी. चोरों ने दुकान की दीवार को काट दिया था. उनमें से एक चोर दुकान के भीतर प्रवेश किया जबकि कुछ चोर बाहर थे. लोगों के आने की आवाज सुन चोरों ने फायरिंग कर दी.फायरिंग के दौरान मालिक सुनील कुमार सोनी और उनके चचेरे भाई को गोली लग गया. फायरिंग होते ही लोग पीछे हट गए. वहीं मौके का फायदा उठाकर चोर भाग गए. दुकान मालिक के चचेरे भाई धर्मेंद्र कुमार सोनी ने बताया कि चोरों ने करीब तीन राउंड फायरिंग की है. इस मामले में मुफ्फसिल थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.