पंजाब को दहलाने की रची जा रही बड़ी साजिश, खुफिया विभाग का अलर्ट

  • Post By Admin on Mar 03 2023
पंजाब को दहलाने की रची जा रही बड़ी साजिश, खुफिया विभाग का अलर्ट

अमृतसर:  एक बार फिर से पंजाब को दहलाने की साजिश रची जा रही है. दशहतगर्द खालिस्तानी सर्मथन अमृतपाल सिंह की हत्या कर इस साजिश को अंजाम देने की कोशिश कर रहे है. बता दें कि खुफिया विभाग ने खालिस्तानी समर्थन प्रमुख अमृतपाल सिंह पर हमले का अलर्ट जारी किया है. कहा जा रहा है कि कुछ देश विरोधी उस पर हमला करने की योजना बना रहे है. इस हमला की आड़ में पंजाब के कानून व्यवस्था बिगड़ने की साजिश रची जा रही है. खुफिया विभाग ने पंजाब पुलिस को अलर्ट जारी दिया है. साथ ही खफिया विभाग ने केंद्र सरकार को भी अलर्ट पर रहने की चेतावनी दी है.

आपको बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरूवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. उन्होंने ने राज्य की कानून व्यवस्था पर उनके साथ चर्चा की. केंद्र और राज्य की सुरक्षा एजेंसिया से जुड़े सभी मुद्दों से निपटने के लिए दोनों मिलकर काम करेगी. सूत्रों के अनुसार भगवंत मान ने अजनाला घटना से जुड़ी परिस्थितियों के बारे गृह मंत्री अमित शाह को बताया. 

बता दें कि पिछले सप्ताह अमृतसर के अजनाला में स्वयंभू सिख उपदेशक और खालिस्तान से सहानुभूति रखने वाले अमृतपाल सिंह और उसके समर्थक अपने एक साथी की रिहाई के लिए एक थाने में पुलिसकर्मी से उलझ गए थे. इन प्रदर्शनकारियों के हाथो में बन्दुक और तलवारें थी.