पति को धोखा देकर प्रेमी के साथ भागी पत्नी, जानिए फिर क्या हुआ

  • Post By Admin on Apr 14 2023
पति को धोखा देकर प्रेमी के साथ भागी पत्नी, जानिए फिर क्या हुआ

बांका: मामला बांका जिले से सामने आ रहा है. जहां एक महिला ने अपने ही पति को धोखा दे दिया है. महिला किसी लड़के के प्रेम जाल में फंस गयी. महिला और प्रेमी मौका देखते ही फरार हो गए. जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी की शिकायत लेकर थाना पंहुचा. जब पति थाने पंहुचा तो वह बहुत डरा-सहमा था. जब पति पर दबाव बनाया गया तो उसने कहा कि उसे धमकी दी गई थी कि यदि इस मामले में पुलिस से शिकायत की तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा. जिसके बाद पुलिस ने युवक की बात सुन एफआईआर दर्ज की.

आपको बता दें कि बिहार के बांका जिले में एक दंपति की कुछ साल पहले ही शादी हुई थी. दोनों का रिश्ता कई सालो तक मजबूती से चला. इस दौरान पति कमाने के लिए बिहार के बांका में जाकर मजदूरी करने लगा. युवक की पत्नी बांका के अमरपुर में मां के साथ रहती थी. इस दौरान युवती को किसी लड़के से प्यार हो गया. मौका मिलते ही दोनों भाग गए. लगभग चार दिन बाद जब युवक को पता चला कि उसकी पत्नी चार दिन से गायब है तो युवक काम से वापस घर लौट आया और उसकी खोजबीन शुरू की. लेकिन उसका पता नहीं चल सका. कुछ देर के बाद ग्रामीणों को सुचना मिली कि उसकी पत्नी अपने आठ साल के बेटे को लेकर प्रेमी राजकुमार उर्फ़ मुन्ना मोदी के साथ भाग गई है. जिसके बाद पति ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई. पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि सुचना मिलने पर जब वह पत्नी का प्रेमी राजकुमार के घर पूछताछ करने गया तो राजकुमार का पिता धनंजय मोदी, उसका भाई रुपेश मोदी ने अपने परिवारवालों के साथ मिलकर गाली दिया और भगा दिया. युवक को धमकी देते हुए कहा कि इस मामले की शिकायत पुलिस से की तो अंजाम बुरा होगा. 


पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया की उसकी पत्नी घर से 50,000 रुपये नकद, बैंक पासबुक और गहने अपने साथ लेकर भाग गई है. इस मामले को लेकर मरपुर थानाध्यक्ष विनोद कुमार यादव ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद पुलिस जांचपड़ताल में जुट गई है. साथ ही जांच के लिए युवती के कथित प्रेमी के घरवालों को थाने में बुलाया गया है.