पति ने की पत्नी की हत्या, खुद फंदे से लटक अपनी जान दी

  • Post By Admin on Feb 15 2023
पति ने की पत्नी की हत्या, खुद फंदे से लटक अपनी जान दी

समस्तीपुर :  मामला बिहार के समस्तीपुर से सामने आ रहा है. बीते मंगलवार की रात एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. उसके बाद वह भी फंदे पर लटक गया. मामला समस्तीपुर के हलई ओपी थाना क्षेत्र का है. मृतक की पहचान पटोरी प्रखंड के जोरपुरा निवासी लालबाबू सदा और उसकी पत्नी सामो देवी के रूप में की गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है .  
इस घटना को लेकर कहा जा रहा है कि बीते मंगलवार की रात लालबाबू ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी सामो देवी की हत्या कर दी. इसके बाद वह खुद भी फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी. इस घटना की जानकारी तब मिली जब उसके बच्चे अगली सुबह यानी आज घर के अंदर गए. ग्रामीणों का कहना है कि लालबाबू मानसिक रूप से बीमार था. उसकी पत्नी खेतों में मजदूरी कर अपने परिवार को चलाती थी. उसके पांच बच्चे है और घर में बूढ़ी माँ भी है. सुबह जब लालबाबू की मां और उसके बच्चे पहुंचे तो देखा की सामो देवी का शव खून से लथपथ पड़ा है, और लालबाबू भी खिड़की पर रस्सी बांधकर फंदे से लटका हुआ था.

घटना की जानकारी मिलते ही हलई पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है . पूरा परिवार बिखर गया है. घर में अब मृतक की बूढ़ी मां और बच्चे ही बचे है. जिनको कोई देखने वाला नहीं है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.