मोतिहारी में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, दो किलो चांदी व 60 ग्राम सोना लूटे

  • Post By Admin on May 16 2023
मोतिहारी में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, दो किलो चांदी व 60 ग्राम सोना लूटे

पूर्वी चंपारण: जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बैरिया डीह गांव के समीप सोमवार रात दुकान बंद कर घर जा रहे एक स्वर्ण व्यवसाई को अपराधियों ने गोली मारकर 2 किलो चांदी और 60 ग्राम सोना लूट लिये। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यवसाई को इलाज के लिए मोतिहारी शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना की जानकारी देते पीड़ित स्वर्ण व्यवसाई सनी कुमार ने बताया कि "दुकान बंद कर बाइक से अपने घर बिजुलपुर जा रहे थे । इसी बीच जैसे ही वह बैरिया डीह के पास पहुंचे, वहां पूर्व से मौजूद लगभग आधे दर्जन की संख्या में अपराधियों ने मुझ पर चारों तरफ से फायरिंग शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर मैं अपनी बाइक को वहीं रोक दिया। रुकते ही अपराधी मेरे साथ लूटपाट करने लगे। जब मैंने जेवर से भरा बैग देने से इंकार किया तो अपराधियों ने कनपटी के पास गोली मार दी। गोली लगते ही जमीन पर गिर पड़ा और अपराधी जेवर से भरा बैग ले कर फरार हो गए।" पुलिस के द्वारा पूछताछ के दौरान सनी के पिता शर्मा साह ने कहा कि उसका शीतल बाजार में सनी ज्वेलर्स के नाम से सोना चांदी की दुकान है। कल रात में दुकान बंद कर घर लौटने के दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। उनका किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार घटना स्थल पर पहुंचे जहां से एक पिस्टल बरामद हुआ है। उन्होंने इलाजरत शनि से भी पूछताछ की। एसडीपीओ ने कहा कि आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। साथ ही पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।