मोतिहारी में उत्पाद पुलिस ने भारी मात्रा में कच्चा स्प्रिट किया जब्त,चार गिरफ्तार

  • Post By Admin on Mar 18 2023
मोतिहारी में उत्पाद पुलिस ने भारी मात्रा में कच्चा स्प्रिट किया जब्त,चार गिरफ्तार

मोतिहारी: जिला उत्पाद पुलिस ने जिले के चकिया थाना क्षेत्र में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में कच्चा स्प्रिट को जब्त किया है। इस दौरान उत्पाद पुलिस ने चार शराब माफिया को हिरासत में लेते हुए एक कंटेनर व पिकअप वाहन भी जब्त किया है।इसकी जानकारी देते उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार ने बताया कि पटना मद्य निषेध विभाग के द्वारा दी गई गुप्त सूचना के आधार पर मोतिहारी उत्पाद पुलिस ने एक टीम गठित कर देर शाम चकिया थाना क्षेत्र के अहिरौलिया के समीप छापेमारी की गई। जहां भारी मात्रा में जेसीबी ऑयल के जार में छुपाकर रखा कच्चा स्प्रिट बरामद किया गया।

जब्त स्प्रिट एक कमर्शियल परिसर में कंटेनर से अनलोड कर अन्यत्र जगह डिलेवरी देने के लिए पिकअप वाहन पर लोड किया जा रहा था तभी उसी दौरान एक्साइज पुलिस ने छापामारी कर इस कार्य में संलिप्त चार व्यक्ति को हिरासत में लेते हुए स्प्रिट भरा जार बरामद कर लिया।इस मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

छापेमारी दल का नेतृत्व कर रहे उत्पाद इन्स्पेक्टर एकरामुल हक ने बताया कि गुप्त सूचना मिलते ही उत्पाद अधीक्षक के निर्देश पर देर शाम उक्त गांव में छापेमारी की गई।जहां कंटेनर में छुपा कर रखा गया कच्चा स्प्रिट अन्यत्र कहीं डिलीवरी देने के लिए एक पिक अप पर अनलोड किया जा रहा था।जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए जेसीबी ऑयल लिखित जार में रखे कच्चा स्प्रिट बरामद किया गया। उन्होंने बताया स्प्रिट तस्कर द्वारा बड़ी चालाकी से कंटेनर में पुराने कपड़ों के बीच स्प्रिट से भरा जार को रखा गया था।