चौकीदार को चकमा देकर फरार हुआ कैदी

  • Post By Admin on Mar 01 2023
चौकीदार को चकमा देकर फरार हुआ कैदी

बेतिया:  मामला बिहार के बेतिया से सामने आ रहा है. बेतिया में थाना हाजत से एक कैदी फरार हो गया है. कैदी के फरार होने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. यह मामला बेतिया जिले के मझौलिया थाने का है. फरार कैदी की पहचान मझौलिया थाना क्षेत्र के जौकटिया चौकी निवासी मोहम्मद हारून के 27 वर्षीय पुत्र मोहम्मद शाहिद मियां के रूप में की गई है. 

इस मामले में मझौलिया थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि सोमवार को थाना क्षेत्र के जौकटिया गांव से मोहम्मद शाहिद को गिरफ्तार किया गया था. वह मंगलवार को ड्यूटी पर तैनात चौकीदार को चकमा देकर फरार हो गया है. पुलिस मोहम्मद शाहिद को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा. इस मामले में चौकीदार के बयान पर मोहम्मद शाहिद के ऊपर एफ आई आर दर्ज किया गया है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा 

आपको बता दें कि ग्रामीणों ने मोहम्मद शाहिद को उसकी प्रेमिका के घर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था. ग्रामीणों ने जमकर उसकी पिटाई की और पिटाई करने के बाद उसे मझौलिया पुलिस को सौंप दिया था. मंगलवार को मोहम्मद शाहिद के प्रेमिका के ससुर के आवेदन पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि मोहम्मद शरीफ मंगलवार की शाम को मझौलिया थाने के हाजत से चौकीदार को चकमा देकर भाग गया.