अब बीजेपी में नीतीश के लिए दरवाजा बंद: केंद्रीय गृहमंत्री अमितशाह

  • Post By Admin on Feb 25 2023
अब बीजेपी में नीतीश के लिए दरवाजा बंद: केंद्रीय गृहमंत्री अमितशाह

पश्चिमी चम्पारण :  केंद्रीय गृहमंत्री अमितशाह एक दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे हैं. बिहार पहुंचते ही उन्होंने ने एक बड़ा एलान कर दिया है. उन्होंने कहा है कि अब किसी भी परिस्थिति में भाजपा जेडीयू के साथ गठबंधन नहीं करेगी. नीतीश कुमार के लिए अब भाजपा का दरवाजा हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है. अब नीतीश कुमार कितनी भी कोशिश कर ले भाजपा का दरवाजा अब उनके लिए कभी नहीं खुलने वाला है. 

गृहमंत्री अमितशाह ने बिहार के पश्चिमी चम्पारण के वाल्मीकिनगर इलाके के अंतर्गत लोहड़िया में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान बिहार की जनता ने भाजपा पर भरोसा कर बिहार में बीजेपी को सबसे बड़ी पार्टी बनाई. हमने नीतीश कुमार से वादा किया था. इसीलिए उनको मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया था. लेकिन नीतीश कुमार अपनी आदतों से मजबूर है. उन्होंने आगे कहा, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हर तीन साल के बाद पीएम बनने का सपना आता है. इसीलिए वह इधर से उधर पलटी मारते रहते है. उनको अब एकबार फिर से सपना आया और अगस्त के महीनें उन्होंने पलटी मार ली. वह ऐसे लोगों के साथ जाकर मिल गए जिसका विरोध हमारा एनडीए गठबंधन शुरू से करता आया है.

गृहमंत्री ने आगे कहा कि नीतीश कुमार जिस जंगलराज के खिलाफ बोलकर नेता बन गए थे आज उसी जंगलराज जन्मदाता के साथ मिल गए. वह अपनी कुर्सी के लिए किसी के भी साथ जाकर मिल सकते है.  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव में बिहार में बीजेपी को पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है. इसकी शुरुआत 2024 में करनी है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने लालू के बेटे को सीएम बनाने का वादा किया है. लेकिन नीतीश कुमार तारीख नहीं बता रहे है. अगर वादा किया है तो तारीख बताएं कि तेजस्वी यादव को कब मुख्यमंत्री बनाएंगे. तेजस्वी के आने के बाद बिहार में पूरा जंगलराज आ जाएगा. लालू यादव, सोनिया गांधी, नीतीश कुमार की पार्टी भी राज्यसभा में 370 हटाने का विरोध करती थी. पीएम मोदी ने भारत माता के मुकुट कश्मीर को हमेशा देश के साथ जोड़े रखने का काम किया है. जंगलराज लाने वाले लालू के नेतृत्व में बिहार का कल्याण कभी नहीं हो सकता.