मुज़फ्फरपुर: जन सुराज के जिला कार्यवाहक समिति की हुई घोषणा

  • Post By Admin on Nov 05 2023
मुज़फ्फरपुर: जन सुराज के जिला कार्यवाहक समिति की हुई घोषणा

मुजफ्फरपुर : जिले में जन सुराज से जुड़े संस्थापक सदस्यों के साथ विचार-विमर्श करने के बाद 251 सदस्यों की जिला कार्यवाहक समिति की घोषणा रविवार को की गई। उक्त कार्यक्रम का आयोजन माड़ीपुर चौक बटलर रोड स्थित जन सुराज कार्यालय में किया गया। इस दौरान इंद्रभूषण सिंह अशोक को जिलाध्यक्ष और मेजर जनरल अशोक सिन्हा को जिला प्रभारी का दायित्व सौंपा गया। कार्यक्रम में मंचासीन सदस्यों में प्रोफेसर अरुण कुमार, पूर्व आईएएस अजय कुमार द्विवेदी, सकल देव सहनी, मेजर जनरल अशोक सिन्हा, इंद्रभूषण सिंह अशोक, गोपाल शाही, फिरोज नदीम खान थे। कार्यक्रम में वरीय सदस्यों ने गमछा और माला पहनाकर नवनियुक्त सदस्यों का अभिनंदन किया गया। बता दें कि कार्यक्रम में जिले के 16 प्रखंडों से जन सुराज के सैकड़ों सदस्यों ने हिस्सा लिया।

जनता अच्छे लोगों को चुनकर देगी, तो उस व्यक्ति को देंगे समर्थन: जिला मुख्य प्रवक्ता

कार्यक्रम में अपने विचार व्यक्त करते हुए जिले के मुख्य प्रवक्ता प्रोफेसर अरुण कुमार ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि जब तक जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर का बिहार में दौरा समाप्त नहीं हो जाएगा और पटना के गांधी मैदान में लाखों लोगों की जनसभा नहीं होगी। उसमें ही हम जन सुराज को राजनीतिक दल बनाने का निर्णय लेंगे। प्रशांत किशोर स्पष्ट रूप से कहते हैं कि जब तक हम राजनीतिक दल नहीं बनाएंगे तब तक हम चुनाव नहीं लड़ेंगे। अगर अच्छे लोगों को जनता समाज से चुनकर देगी, तो हम निश्चित रूप से उस व्यक्ति को समर्थन देंगे। 

महिला जिला अध्यक्ष बनीं स्वर्णलता सहनी

स्वर्णलता सहनी को महिला जिला अध्यक्ष, सावन पांडेय को युवा जिला अध्यक्ष, शशि भूषण प्रसाद शाही को संगठन महासचिव, सकल देव सहनी को सभापित, लक्षण देव प्रसाद सिंह और गोपाल शाही को जिला संरक्षक समिति, प्रज्ञा कुमारी (औराई अनुमंडल) और उषा सिंह (कांटी अनुंडल) को महिला अनुमंडल अध्यक्ष, मोहम्मद लाल बाबू को औराई अनुमंडल अनुमंडल अध्यक्ष, विरेंद्र राय किसान जिला अध्यक्ष, प्रोफेसर अरुण कुमार जिला मुख्य प्रवक्ता, मनोज कुमार राय को जिला अभियान समिति का संयोजक और ओम कुमार राय को सह संयोजक की जिम्मेदारी सौंपी गई। कार्यक्रम में इनामुल हक, रेणु पासवान, संदीप कमल, सत्येंद्र शर्मा, प्रज्ञा कुमारी, मुक्तेश्वर, गगनदेव महतो, विरेंद्र राय, बालेंद्र सिंह सहित अन्य मौजूद थे।