माउंट लिटेरा जी स्कूल में परफॉर्मर ऑफ द मंथ बच्चों का चयन

  • Post By Admin on Mar 01 2024
माउंट लिटेरा जी स्कूल में परफॉर्मर ऑफ द मंथ बच्चों का चयन

लखीसराय : गुरूवार को लखीसराय जिले के प्रसिद्ध स्कूल माउंट लिटेरा जी स्कूल में फरवरी माह के परफॉर्मर ऑफ द मंथ बच्चों का चयन किया गया। बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए विद्यालय द्वारा हर माह यह प्रतियोगिता आयोजित की जाती है जिससे बच्चे आगामी भविष्य की कड़ी प्रतिस्पर्धा के लिए मानसिक तौर पर तैयार होते हैं। अनुशासन, विद्यालय में उनकी उपस्थिति, पढ़ाए गए विषयों पर उनकी पकड़, पाक्षिक जांच परीक्षा में आए उनके परिणाम, उनका व्यवहार, समन्वयता जैसे कड़े मापदंड इस प्रतियोगिता के मापक है।

फरवरी माह के विजेता बच्चों के चयन के समय विद्यालय के चेयरमैन संजीव स्नेही ने बच्चों को और मेहनत करने की सलाह दी एवं नए सत्र में प्रतिभावान बच्चों को पुरस्कृत करने की भी घोषणा की। साथ ही उन्होंने होने वाले वार्षिक परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया और उसके लिए बहुत सारे सुझाव भी दिए। विजेता बच्चों के नामों की घोषणा विद्यालय के प्राचार्य नीरज कुमार ने की। नर्सरी वर्ग से श्रेष्ठ मोहन, एलकेजी वर्ग से आयुष्मान रुद्र, यूकेजी वर्ग से राजनंदनी स्नेही, कक्षा प्रथम से सुबोधिनि संपत, कक्षा द्वितीय से काव्या कृति, कक्षा तृतीय से रविशंकर राज एवं राज स्नेही, कक्षा चतुर्थ से कासवी श्रीवास्तव, कक्षा पंचम से राजनंदनी कुमारी, कक्षा षष्ठ से कुमार अभिराज अमन का चयन किया गया। विजेता बच्चों को विद्यालय की सेक्रेटरी विजेता स्नेही ने बैज प्रदान कर सम्मानित किया। बच्चों को उनके मेहनत के लिए अभिनंदन प्रेषित करते हुए उन्होंने कहा कि बच्चों को फाइनल परीक्षा दबाव मुक्त होकर देनी चाहिए।

इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षको में आशीष गुप्ता, रोहित रॉय, शोभन घोष, विकास कुमार, वाल्मिकी राम, कन्हैया कुमार, मनीष कुमार एवं शिक्षिकाओं में श्रुति राज, जय श्री कुमारी, सोनी शंकर एवं दीपशिखा कुमारी आदि उपस्थित रहें।