वैलेंटाइन डे पर छात्राओं ने दी चिराग पासवान को गुलाब

  • Post By Admin on Feb 14 2023
वैलेंटाइन डे पर छात्राओं ने दी चिराग पासवान को गुलाब

जहानाबाद :  बिहार युवा नेताओं को लेकर लड़कियों में अलग ही दीवानगी देखने को मिलती रहती है. कभी तेजस्वी यादव तो कभी चिराग पासवान के लिए लड़कियां अपने दिल की बात कह चुकी है. बिहार की राजनीति में चिराग पासवान मोस्ट हैंडसम बैचलर माने जाते है. जहानाबाद में बिहार के युवा नेता चिराग पासवान के आगमन पर बीएड कॉलेज की छात्राओं ने गुलाब का फूल देकर वैलेंटाइन डे की शुभकामनाये दी. चिराग पासवान ने इसका जवाब भी दिया. 

बता दें कि चिराग पासवान सोमवार को पटना से गया जा रहे थे. इसी दौरान जहानाबाद में बीएड की छात्राओं ने उन्हें घेर लिया. चिराग पासवान गाडी से बाहर गेट पर निकले थे. चिराग ने लड़कियों से गुलाब का फूल लिया. कई लोगों ने उन्हें माला पहनने की कोशिश की. इस दौरान काफी भीड़ लग गई. लड़कियों ने कहा कि उन्होंने चिराग पासवान के साथ वैलेंटाइन डे मना लिया. लड़कियों ने कहा कि वह युवा हैं और हम लोगों का विकास करेंगे. कॉलेज छात्राओं द्वारा दिए गए गुलाब फूलों को चिराग पासवान ने खुलकर स्वीकार किया. चिराग ने मुस्कुराते हुई सभी को थैंक्यू कहा. वहीं गुलाब देने के बाद लड़कियां भी काफी खुश नजर आई.  

आपको बता दें कि बिहार कि राजनीति में दो युवा चेहरे तेजस्वी यादव और चिराग पासवान को लेकर लड़कियों में दीवानगी देखने को मिलती रहती है. तेजस्वी यादव की पिछले साल ही शादी हो गयी तो वहीं चिराग पासवान की अभी तक शादी नहीं हुई है. गुलाब देने वाली एक छात्रा सोनाली कुमारी ने कहा कि चिराग पासवान हैंडसम हैं. उनकी अच्छी यात्रा के लिए हम लोगों ने विश किया.