सोशल वर्कर फॉर वूमेन एंपावरमेंट संस्था द्वारा कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित

  • Post By Admin on Nov 27 2023
सोशल वर्कर फॉर वूमेन एंपावरमेंट संस्था द्वारा कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित

मुजफ्फरपुर: सोमवार को सोशल वर्कर फॉर वूमेन एंपावरमेंट की तरफ से महिला शिल्पकला भवन महाविद्यालय के प्रांगण में कबड्डी प्रतियोगिता का  आयोजन किया गया। शहर के विभिन्न क्षेत्र के प्रांत से इकट्ठा कर महिला कबड्डी खिलाड़ियों के बीच ये प्रतियोगिता कराई गई। प्रतियोगिता जिला कबड्डी संघ के सचिव विनोद कुमार गुप्ता के नेतृत्व में आयोजित किया गया जिसमें चंदन कुमार, अब्दुल रहमान और जितेंद्र कुमार ने रेफरी की भूमिका निभाई।

प्रतियोगिता तीन ग्रुप एमएसकेवी जूनियर, बीएमपी-6 क्लब और एमएसकेवी मुजफ्फरपुर के बीच हुई। जिसमें एमएसकेवी मुजफ्फरपुर विजेता रही वहीं, बीएमपी-6 ग्रुप दूसरे स्थान पर और एमएसकेवी जूनियर तीसरे स्थान पर रही। विजेता खिलाड़ियों को शहर के डिप्टी मेयर डॉ. मोनालिसा द्वारा मेडल पहनाकर और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। सोशल वर्कर फॉर वूमेन एंपावरमेंट संस्था की अध्यक्ष बबली कुमारी ने बताया कि इस प्रतियोगिता का एकमात्र उद्देश्य था समाज में लड़कियों के प्रति जो गलत धारणाएं या असमानताएं है उसको मिटाना और लड़के एवं लड़कियों को एक समान एक प्लेटफार्म पर एक साथ खड़ा करना।

मौके पर बनारस के त्रिभुज कॉलेज के प्रोफेसर ओम प्रकाश सिंह (कबड्डी कोच), प्रोफेसर अजय कुमार सिंह (वॉलीबॉल कोच), भारत विकास परिषद के सचिव विनोद कुमार नांदेड़, अमर त्रिशला केंद्र के रंजीत जी, जिला समन्वय फंड के प्रफुल्ल जी, डेंटिस्ट सानु स्वराज और बिहार टारगेट वॉलीबॉल कोच और बास्केटबॉल के कोच रह चुके गौरव कुमार भी शामिल हुए। साथ ही संस्था की सचिव विमल गुप्ता, एडिटर सोनी झा, राणु गुप्ता और संस्था की अध्यक्ष बबली गुप्ता मौजूद रहीं।