सेल्फी लेने के चक्कर में महिला की हुई मौत

  • Post By Admin on Jun 22 2018
सेल्फी लेने के चक्कर में महिला की हुई मौत

नई दिल्ली : अब तक लगभग सौ से अधिक जानें जा चुकी होंगी सेल्फी लेने के चक्कर में मगर लोग हैं कि फिर भी बिना कुछ सोचे-समझें सेल्फी लेने की अंधी चाह में अपनी जान गंवाने पर तुले रहते हैं। क्या सेल्फी लेना आपके जान से ज्यादा कीमती है?

दिल्ली के राम निवास चौहान और उनकी पत्नी सरिता चौहान चार दिन की छुट्टी मनाने के लिए माथेरान हिल-स्टेशन पर गए थे। पति-पत्नी मिल कर कई सेल्फी भी ले चुके थे। मगर उतने से भी उनका मन नहीं भरा तो वो दोनों एक खाई के किनारे पहुंच गए। खाई 700 फ़ीट गहरी थी। दोनों का मन रोमांच से भरा हुआ था। पत्नी पीछे की तरफ खड़ी थी। पति सेल्फी लेने ही वाला था कि हवा का झोंका आया और सरिता खुद को संभाल नहीं पायी। उनका पैर फिसल गया और वो 700 फ़ीट गहरीं खाई में जा गिरी। 

प्राप्त सूत्रों के मुताबिक उनका शव भी नहीं मिल पाया है अभी तक। सेल्फी लेने की अंधी चाह ने एक और जान ले ली। इसके पहले चलती रेल के आगे सलमान खान की 'किक' मूवी में किये गए एक्शन सीन को दोहराने के चक्कर में कई युवा अपनी जान गंवा चुके हैं। पिछले साल ही अचानक आयी नदी की उफान को देखने कुछ लोग वहां पहुंचें थे। उन्हीं में से एक लड़के को स्लेफ़ी लेने की सूझी और वो उस बाढ़ की प्रवाह में बह गया। 

देखना है ये सेल्फी क्लीक करने की चाह और कितने लोगों की जान ले कर मानेगी।