बिहार : भीषण सड़क हादसे में 9 की दर्दनाक मौत, पांच जख्मी

  • Post By Admin on Feb 21 2024
बिहार : भीषण सड़क हादसे में 9 की दर्दनाक मौत, पांच जख्मी

लखीसराय : मंगलवार की मध्य रात्रि लगभग डेढ़ बजे के करीब लखीसराय स्टेशन जा रहा एक टेम्पो रामगढ़ चौक-लखीसराय मुख्य राजकीय सड़क मार्ग पर बिहरौरा गांव के समीप सीमेंन्ट लदे ट्रक की चपेट में आ गया। तेज रफ्तार में आमने-सामने की हुई इस टक्कर में जहां 9 लोगों की मौत हो गई, वहीं पांच अब भी जिन्दगी-मौत से जंग लड़ रहे हैं। गंभीर स्थिति में उन्हें स्थानीय सदर अस्पताल से पीएमसीएच के लिए रेफर किया गया है।

घटना में जिनकी मौतें हुई है, उनमें मुंगेर जिले के केशोपुर गांव के 8 लोग व तेतरहाट थाना क्षेत्र के महिसोना निवासी टेम्पो चालक है। मृतकों में केशोपुर नया टोला जंगीरा फाड़ी फरीदपुर निवासी छितो पासवान का पुत्र अमित कुमार, दीवाना कुमार, वीर पासवान का पुत्र विकास कुमार, अंकित कुमार, धर्मेंन्द्र पासवान का पुत्र मोनू कुमार, हीरा पासवान का पुत्र रोहित, उपेन्द्र पासवान का पुत्र अनुज कुमार, जगदीशपुर जमालपुर निवासी शंकर पासवान का पुत्र किशन कुमार शामिल है। इसके अलावा महिसोना निवासी जगदीश गोस्वामी का पुत्र मनोज गोस्वामी टेम्पो चालक की भी मौत हो गई है। इस घटना के जख्मी लोगों में जंगीरा केशोपुर जमालपुर निवासी बिरजू पासवान का पुत्र सावन कुमार, लाखो पासवान का पुत्र साहिल कुमार, संजीव पासवान का पुत्र रितिक कुमार, कुजूर जमालपुर निवासी संजीत कुमार उर्फ संजू शामिल है। घटना को लेकर बताया जाता है कि सभी लोग कैटरिंग का काम करके सिकंदरा से लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ है।

मौके पर एसडीएम चंदन कुमार ने पहुंच कर पीड़ित परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। साथ ही मृतक के परिजनों को पांच-पांच लाख की सरकारी मदद जल्द दिलाए जाने की बात कही। वहीं, एएसपी राकेश कुमार ने घटना स्थल पर जांच हेतु एफएसएल की टीम को बुलाया है। जबकि त्वरित कार्यवाई करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया गया है और एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्यवाई की जा रही है। इस घटना को लेकर पीएम ने भी ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की है। वहीं, क्षेत्रीय सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने भी सोशल मीडिया के जरिए पीड़ित परिजनों को सांत्वना दिया है।