एनडीए गठबंधन के भविष्य की मंगलकामना हेतु जदयू एमएलसी ने अशोकधाम में की पूजा

  • Post By Admin on Mar 13 2024
एनडीए गठबंधन के भविष्य की मंगलकामना हेतु जदयू एमएलसी ने अशोकधाम में की पूजा

लखीसराय : जदयू के व्यावसायिक एवं उद्योग, शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह मुजफ्फरपुर सेे जदयू एमएलसी ललन सर्राफ बुधवार को जमूई में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में शामिल होने के क्रम में लखीसराय पहुंचे। सबसे पहले जदयू नेता ने शहर के वार्ड एक रजौना चौकी अशोकधाम में पूजा-अर्चना की। जहां से जमूई जाने के दौरान जिला समाहरणालय के समीप जमूई मोड़ पर जदयू कार्यकर्ताओं एवं नेताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया।

मौके पर फूल-माला पहनाकर जदयू नेता के समर्थन में जोरदार नारे भी लगाए गए। मौके पर एमएलसी श्री शर्राफ ने कहा कि अशोकधाम में पूजा अर्चना कर एनडीए गठबंधन के भविष्य की मंगलकामना की है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए गठबंधन में एकजुटता है। चुनाव आयुक्त 15 मार्च को प्रभार ग्रहण करेंगे। चुनाव की घोषणा 15 मार्च के बाद कभी भी हो सकती है। ऐसे में पार्टी अपने प्रत्याशी को तय करने में लगे हैं। एनडीए गठबंधन में सारी बातों पर फैसला हो चुका है। सभी 40 सीटों पर हम जीत कर आएंगे। इसके लिए हम सभी कार्यकर्ता लोकसभा में कार्यक्रम में जुटे है। लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यक्रम में विचार-विमर्श किया जा रहा है।

स्वागत करने वालों में  जदयू के व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष शत्रुध्न प्रसाद, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल कुमार, प्रदेश सचिव अमरजीत देवगन, नगर अध्यक्ष रौशन कुमार, जदयू नेता धर्मेंद्र कुमार, प्रखंड अध्यक्ष रामगढ़ दीपक कुमार, जदयू नेता जगदीश प्रसाद साहू, शंभू प्रसाद गुप्ता, भूपेंद्र साहू, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मनोज कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता गण मौजूद थे।