हाइवा और बाइक में भिड़त, तीन लोगों की मौत

  • Post By Admin on Mar 29 2023
हाइवा और बाइक में भिड़त, तीन लोगों की मौत

मधुबनी: बिहार में सड़क हादसा का मामला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. सड़क दुर्घटना कम होने का नाम ही नहीं ले रहा. आए दिन सड़क दुर्घटना की वजह से लोगों की जान जा रही है. ताजा मामला बिहार के मधुबनी से सामने आ रहा है. मधुबनी में हाइवा और बाइक आपस में टकरा गयी. जिस वजह से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गयी.

यह हादसा मधुबनी के लोकही थाना क्षेत्र के एनएच 104 सड़क की बताई जा रही है. हाइवा और बाइक के तेज भिड़त से इलाके में लोगों की भीड़ जमा हो गयी. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी लोकही थाना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने तीनों युवकों को अनुमंडल अस्पताल फुलपरास पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. इस घटना में मृतक की पहचान मंशापूर्ण निवासी 26 वर्षीय राहुल कुमार ठाकुर, 24 वर्षीय आलोक कुमार झा और आशुतोष कुमार के रूप में की गई है. 

मिली जानकारी के मुताबिक राहुल और आलोक अपने मित्र आशुतोष कुमार को लेने के लिए पहुंचे थे. और वापस लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक उनकी बाइक हाइवा से टकरा गयी. जिस वजह से तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी. इस सड़क हादसे को लेकर लोकही प्रभारी थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं घटनास्थल से पुलिस ने हाइवा और बाइक को भी जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सुचना दे दी है.