एक युवक ने की दो शादी, हुआ अनोखा बंटवारा

  • Post By Admin on Mar 14 2023
एक युवक ने की दो शादी, हुआ अनोखा बंटवारा

गुरुग्राम: आप सभी ने जमीन-जायदाद के बंटवारे के बारे में सुना ही होगा. लेकिन हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने वाले है जिसे पढ़कर आप सब भी आश्चर्य करेंगे. गुरुग्राम से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक पति ने निर्णय लिया है कि वह अपनी दोनों पत्नियों के साथ तीन- तीन दिन समय बिताएगा. पेशे से इंजीनियर पति ने समझौता किया कि वह तीन दिन पहली पत्नी के साथ रहेगा और तीन दिन दूसरी पत्नी के साथ रहेगा. रविवार के दिन वह आजाद रहेगा. रविवार को वह जिसके साथ रहना चाहे खुद की मर्जी से वह किसी एक के साथ रह सकता है. बता दें कि कोर्ट के बाहर हुई काउंसलिंग में पति और दोनों पत्नियों के बीच यह अनोखा निर्णय लिया गया.

 आपको बता दें कि ग्वालियर की रहने वाली एक युवती का विवाह शहर के ही एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से हुआ था. वह युवक गुरुग्राम में एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करता है. शादी के बाद दोनों साथ ही गुरुग्राम में रहते थे. दोनों का एक बेटा भी है. शादी के दो साल के बाद कोरोना में लगे लॉकडाउन की वजह से दोनों ग्वालियर आ गए. युवक का वर्क फ्रॉम चल रहा था. कुछ दिन के बाद वह युवक वापस गुरुग्राम चला गया. कोरोना के हालात सामान्य होने के बावजूद भी वह अपनी पत्नी और बच्चे को वापस लेने नहीं आया. जिसके बाद अचानक उसकी पत्नी गुरुग्राम आ गयी. 

इसी दौरान महिला को पता चला कि लॉकडाउन के दौरान उसके पति का किसी अन्य महिला से सम्बन्ध बन गए. वह महिला उसके पति के कंपनी में ही काम करने वाली कर्मचारी है. दोनों पहले 
लिव-इन-रिलेशनशिप रहे. फिर कुछ दिनों के बाद दोनों ने शादी कर ली. उसकी दूसरी पत्नी ने एक बच्ची को भी जन्म दे दिया है.