कोचिंग टीचर के प्यार में पागल हुई छात्रा, टीचर के साथ हुई फुर्र

  • Post By Admin on Feb 04 2023
कोचिंग टीचर के प्यार में पागल हुई छात्रा, टीचर के साथ हुई फुर्र

सीतामढ़ी : मामला सीतामढ़ी से सामने आ रहा है. एक लड़की अपने ही कोचिंग टीचर को दिल दे बैठी. धीरे धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी. दोनों ही एक दूसरे को पाने के लिए बेकरार हो गए. इस बात की भनक जैसे ही लड़की के घरवालों को लगी तो उस पर रोक टोक लगाने लगे. इसी बीच मौके का फायदा उठाते हुए लड़की अपने प्रेमी टीचर के साथ भाग गयी. लड़की के परिजनों ने टीचर के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया है.

 मामला सीतामढ़ी के बथनाहा थाना क्षेत्र के मझौरा का हैं, दरअसल बारहवीं की छात्रा मझौरा स्थित एक कोचिंग में पढ़ाई करने जाती थी. वह पिछले दो साल से उस कोचिंग में पढ़ाई करने जा रही थी. इसी दौरान कोचिंग में पढ़ाने वाले शिक्षक सुबोध कुमार से उसकी गहरी दोस्ती हो गयी. धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गयी. हालत ऐसे हो गए थे कि दोनों एक दूसरे कि बिना नहीं रह सकते थे. वो कहते है न इश्क छिपाए नहीं छिपता है. ऐसा ही इन दोनों लव बर्ड्स के साथ भी हुआ. दोनों की प्रेम कहानी लड़की के घरवालों को पता चल गयी. लड़की के घरवालों ने उसे कोचिंग जाने से मना कर दिया. लड़की के ऊपर पाबंदिया लगा दी. लेकिन टीचर सुबोध कुमार लड़की के घर के आसपास घूमता रहता था. वह कई बार अपने साथियों के साथ वहां आता जाता रहता था. 

प्यार पर बंदिशे देख दोनों ने भागने का प्लान बनाया. मौका पाकर सुबोध और उसकी प्रेमिका घर से फरार हो गए. लड़की के परिजनों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली वह पुलिस थाना पहुंच गए. परिजनों ने टीचर सुबोध कुमार के खिलाफ थाने में लड़की को अगवा करने का केस दर्ज करा दिया है. लड़की के घरवालों ने सुबोध पर उनकी बेटी को बहला फुसलाकर भगाने का आरोप लगाया है. परिजनों ने पुलिस से लड़की को सुरक्षित वापस ले आने की गुहार लगाई है. पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस छानबीन में जुट गई है. यह घटना लोगो के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.