बच्चे के साथ मां की लाश रेलवे ट्रैक से बरामद

  • Post By Admin on Mar 13 2023
बच्चे के साथ मां की लाश रेलवे ट्रैक से बरामद

छपरा: मामला छपरा से सामने आया है. छपरा के डुमरिया रेलवे हॉल्ट के पास से बच्चे के साथ मां की  लाश मिली है. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इधर महिला के परिजनों ने उसके ससुराल वाले पर आरोप लगाया है. मृतका के परिजनों का कहना है कि और दहेज़ की मांग को लेकर उनकी बेटी के साथ अक्सर मारपीट की जाती थी. मृतका के पिता ने उसके पति और सास पर हत्या का आरोप लगाया है.

मृतका की पहचान डुमरिया निवासी विक्रम राय की पत्नी प्रियंका के रूप में की गई है. मृतका के साथ उसके छह माह के बच्चे की लाश भी रेलवे लाइन पर मिला है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के पिता मनोज प्रसाद राय ने बताया कि 28 नवम्बर 2021 को उन्होंने अपनी बेटी का विवाह छपरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी विक्रम उर्फ विक्की से किया था. उन्होंने अपनी हैसियत के अनुसार दहेज भी दिया था. लेकिन इसके बावजूद भी उनकी बेटी का पति और सास और सामान मांगने लगे. वह लोग उनकी बेटी से सामान मांगने के लिए दवाब भी बनाते थे. उनकी बात नहीं मानने पर वह लोग उसके साथ मार-पीट करते थे. 

मृतका के पिता ने आगे कहा कि उनकी बेटी को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जाता था. मृतका के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग को पूरा नहीं करने की वजह से पति और सास ने मिलकर उनकी बेटी और उसके बच्चे को मार डाला और शव को रेलवे लाइन पर फेंक दिया. मृतका के परिजन ससुराल वालों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे है. पुलिस फ़िलहाल मामले की जांच में जुटी है.