गर्लफ्रेंड से मिला है धोखा, तो सुने नीलकमल सिंह का गाना

  • Post By Admin on Mar 06 2023
गर्लफ्रेंड से मिला है धोखा, तो सुने नीलकमल सिंह का गाना

पटना:  यदि आपको भी आपकी गर्लफ्रेंड से धोखा मिला है तो आप सुने नीलकमल सिंह का रिलीज हुआ दर्द भरा गाना. नीलकमल सिंह अपने गानों से खूब दर्शकों को मनोरंजन करवाते नजर आ रहे है. लेकिन इन दिनों उनका मूड कुछ रूठा रूठा नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इन दिनों उनका एक दर्द भरा गाना वायरल हो रहा है. जिसमें वह गर्लफ्रेंड की जुदाई सह नहीं पा रहे हैं. इस गाने में खुशी तिवारी ने नीलकमल सिंह की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है. इस गाने में उनकी गर्लफ्रेंड(खुशी तिवारी) ने उनका दिल पूरी तरह से तोड़ दिया है. नीलकमल सिंह के इस गाने में हर दिल टूटे आशिक का दर्द बताने की कोशिश कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह के गाने को रिलीज हुए दो महीने बीत चुके हैं. लेकिन आज भी यह गाना लोग बहुत सुन रहे है. यह गाना दर्शकों को अपनी धुन पर रुलाता नजर आ रहा है. इस गानों को अब तक 19 मिलियन से भी अधिक बार सुना जा चूका है. इस गाने को जिस हिसाब से लोग सुन रहे है ऐसा लग रहा है कि यह गाना जल्द ही बीस मिलियन पार कर लेगा. इस गाने को नीलकमल ने अपनी दर्द भरी आवाज में गया है.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नीलकमल सिंह का सैड सॉन्ग रिलीज हुआ हो, इससे पहले भी नीलकमल सिंह देहाती म्यूजिक पर एक ऐसे ही तरह का गाना रिलीज किया था. वह गाना भी बहुत वायरल हुआ था. आप नीलकमल सिंह का यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी नामक यूट्यूब चैनल पर जाकर सुन सकते हैं.