मोतिहारी : गैंगवार में कुख्यात मुकेश पाठक के सहयोगी की हत्या

  • Post By Admin on May 06 2023
 मोतिहारी : गैंगवार में कुख्यात मुकेश पाठक के सहयोगी की हत्या

पूर्वी चंपारण : जिले में फेनहारा प्रखंड के इजोरबारा गांव में शनिवार की सुबह हुई गोलीबारी में ठेकेदार की मौत का कारण गैंगवार बतायी जा रही है। मृतक का संबंध जेल में बंद कुख्यात मुकेश पाठक गिरोह से है। वही मुकेश पाठक के सभी कार्यों का भी यही निष्पादन करता था।

मृतक के खिलाफ शिवहर जिले में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। साथ ही दरभंगा के चर्चित दोहरे हत्याकांड में भी इसका नाम सामने आया था। इस हत्याकांड में कालिया गैंग का हाथ होने की आशंका जतायी जा रही है। हालांकि अब तक इसकी कोई पुष्टि किसी स्तर से नही हो पायी है।

उल्लेखनीय है,कि बदमाशों ने शिवहर जिले के श्यामपुर भटहां थानाक्षेत्र के ताजपुर लक्षमिनिया निवासी प्रमोद सिंह उर्फ व्यास जी के बेटे ओमप्रकाश सिंह उर्फ बाबू साहेब (42) पर अत्याधुनिक हथियार से अंधाधुध फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया है। घटना में बदमाशों ने ओमप्रकाश की स्कॉर्पियो पर करीब 25 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाईं है।बदमाशों का मुख्य टारगेट ओमप्रकाश ही था,क्योंकि इस घटना में उसके साथ स्कार्पियो में सवार चालक और अन्य लोग सकुशल बच गए है।सभी बदमाश बिना नबंर की टाटा सुमो गोल्ड कार पर सवार थे। जबकि ओमप्रकाश काले रंग की स्कार्पियो पर सवार होकर मुजफ्फरपुर में इलाजरत अपनी मां से मिलने फेनहारा मधुबन के रास्ते जा रहा था। इसी बीच इजोरबारा के पास अपराधियों ने सामने से किये गये फायरिंग में उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा है। मौके से पिस्टल की 18 खाली गोलियां मिली हैं।