पूर्वी चंपारण से एटीएस ने पीएफआई से जुड़े इरशाद को किया गिरफ्तार

  • Post By Admin on Mar 18 2023
पूर्वी चंपारण से एटीएस ने पीएफआई से जुड़े इरशाद को किया गिरफ्तार

मोतिहारी: बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के मेहसी थाना क्षेत्र से बीती रात बिहार एटीएस की टीम ने छापेमारी पीएफआई से जुड़े एक शख्स इरशाद को गिरफ्तार किया है। इरशाद को एटीएस गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है। पीएफआई मामले को लेकर पूर्व में भी एनआईए की टीम ने चकिया व मेहसी थाना क्षेत्र में कई दिन छापेमारी की थी। जिसके बाद कुछ संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद इस पूरे मामले को खंगालते हुए प्राप्त इनपुट के आधार पर अब एटीएस की टीम ने हरपुर से मो इरशाद नामक युवक को अपने साथ ले गई है।

बिहार एटीएस की टीम को गुप्त सूचना मिली थी की एनआईए का मोस्ट वांटेड इरशाद अंसारी मोतिहारी स्थित अपने घर पहुंचा है। इसके बाद विशेष टीम का गठन कर एटीएस मोतिहारी पहुंची और मेहसी क्षेत्र के हरपुर नाग स्थिति उसके घर से धर दबोचा। फिलहाल एटीएस की टीम गिरफ्तार इरशाद से पूछताछ कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बीते पांच फरवरी को एनआईए की टीम ने मोतिहारी से पीएफआई के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया था। एनआईए का मोस्ट वांटेड इरशाद नईमुदीन अंसारी का बेटा है जो मेहसी थाना क्षेत्र के हरपुर नाग का रहने वाला है। एनआईए की टीम लगातार उसे तलाश कर रही थी। जैसे ही वह अपने घर पहुंचा एटीएस ने पुलिस के सहयोग से उसे धर दबोचा।