पहले प्रेमी ने किया रेप, फिर 4 हजार में किया सौदा

  • Post By Admin on May 27 2023
पहले प्रेमी ने किया रेप, फिर 4 हजार में किया सौदा

पूर्णिया : प्यार अंधा होता है कहावत को चरितार्थ करता हुआ एक मामला प्रकाश में आया है। जहां एक मिस्ड कॉल के जरिए 15 साल की नाबालिक लड़की 40 साल के शादीशुदा व्यक्ति से प्रेम कर बैठी। फोन के जरिए तीन महीने तक चले इस प्रेम प्रसंग में दर्दनाक मोड़ तब आया जब प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने बुलाया। प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने दरभंगा से पूर्णिया पहुंच गई। जहां दोनों एक लॉज में रुके। जिसके बाद शादीशुदा प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका के साथ पहले रेप किया। फिर महज 4 हजार रुपए में उसका सौदा कर डाला। शाम को वो लड़की को लेकर बेचने जा रहा था, तभी पुलिस ने उसे धर दबोचा।

आरोपी की पहचान अमौर थाना क्षेत्र निवासी मो. रोजिद बोसता (40) के रूप में हुई है। वह पहले से शादीशुदा है और 4 बच्चों का पिता है। युवक का ससुराल शहर के सहायक खजांची थाना क्षेत्र में है। वो ससुराल में ही रह रहा था। गुप्त सूचना पर चाइल्ड लाइन, केहाट और सहायक थाने की पुलिस ने नाबालिग का रेस्क्यू किया। फिलहाल पुलिस ने इस शातिर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना के संबंध में चाइल्ड लाइन के जिला समन्वयक ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि दरभंगा की रहने वाली 15 साल की नाबालिग प्रेमिका को बेचने मो. रोजिद बोसता नामक युवक लेकर जा रहा है। केहाट थाना की पुलिस ने मामले की तफ्तीश की। पुलिस की जांच में मामला सत्य पाया गया, जिसके बाद टीम रेस्क्यू की रणनीति में जुट गई। 

नाबालिग लड़की ने पुलिस और चाइल्ड लाइन को कि मो. रोजिद बोसता ने मिस्ड कॉल के जरिए पहले उससे दोस्ती का ढोंग रचा। इसके बाद उसके सामने प्यार का नाटक रचा। युवक ने झांसे में लेकर उसे दरभंगा से पूर्णिया बस स्टैंड आने को कहा। वह बुधवार देर शाम तक पूर्णिया बस स्टैंड पहुंची। इसके बाद प्रेमी उसे सहायक खजांची थाना क्षेत्र के आशियाना कॉलोनी स्थित पापा लॉज लेकर चला आया। यहां उसने दुष्कर्म किया। युवक के शादीशुदा होने की भनक नाबालिग को न लगे इसके लिए उसे अगले दिन गुरुवार को फोन कर महज 4 हजार में नाबालिग को बेचने की डील फिक्स कर दी। और फिर देर शाम नाबालिग का सौदा करने निकल पड़ा। शुक्रवार को उसे काउंसलिंग के लिए भेजा गया। वहीं आरोपी पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।