घर से अगवा कर युवती के साथ किया बलात्कार, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

  • Post By Admin on Jan 02 2023
घर से अगवा कर युवती के साथ किया बलात्कार, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मोतिहारी : नव वर्ष के उल्लास के बीच जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से शर्मनाक घटना सामने आयी है। जहां कुकर्मियों ने घर के दरवाजे पर अपनी छोटी बहन के साथ टहल रही एक युवती को जबरन उठाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

पीड़िता के पिता के आवेदन पर महिला थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुटी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी है।बताया जा रहा है,कि युवती अपने घर के दरवाजे पर टहल रही थी,इसी बीच कुछ बदमाशों ने उसका जबरन अगवा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।पीड़िता के पिता के अनुसार शनिवार की रात्रि दोनों पुत्री खाना खाने के बाद दहल रही थी। इतने में कुछ युवक पहुंचकर उसके बड़ी पुत्री को अगवा कर लिया।

छोटी पुत्री ने घटना की सूचना दी जिसके बाद परिजन रात भर खोजबीन किये, लेकिन युवती का कोई पता नहीं चल सका।रविवार को युवती घर वापस आकर दुष्कर्म की घटना के बारे बतायी।जिसके बाद पीड़ित के पिता मोतिहारी महिला थाना पहुंचकर अपनी आपबीती सुनायी। महिला थाना पुलिस ने युवती की मेडिकल जांच करायी है। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।