बिहार में बढ़ रहा अपराधियों का खौफ, नेता के बेटे को मारी गोली

  • Post By Admin on Jan 25 2023
बिहार में बढ़ रहा अपराधियों का खौफ, नेता के बेटे को मारी गोली

वैशाली: बिहार में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. आए दिन हत्या, लूटपाट की खबरें सामने आती रहती है. बदमाश पुलिस को ठेंगा दिखाकर वारदात को अंजाम दे रहे है. बड़ी खबर वैशाली से आ रही है. बेखौफ बदमाशों ने आरजेडी नेता जयप्रकाश के बेटे को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. आरजेडी नेता के बेटे को ईलाज के लिए हाजीपुर के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

जानकारी के मुताबिक घटना वैशाली जिले के राजापाकर थाना क्षेत्र के राजापाकर का है, जहां बेखौफ बदमाशों ने बैकुंठपुर पंचायत के पूर्व मुखिया और आरजेडी के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष जयप्रकाश के बेटे मनीष को गोली मारी दी. परिजनों के मुताबिक बदमाश आरजेडी नेता के बड़े बेटे को गोली मारने पहुंचे थे, लेकिन बदमाशों की गोली का शिकार आरजेडी नेता का छोटा बेटा हो गया. आरजेडी नेता का बड़ा बेटा आईजीआईएमएस अस्पताल में डॉक्टर है. 

गोलीबारी की घटना से इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस ने अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है.