बहु ने दबाया अपनी सास का गला, जानिए वजह

  • Post By Admin on Mar 01 2023
बहु ने दबाया अपनी सास का गला, जानिए वजह

देवघर :   मामला देवघर के सारठ थाना क्षेत्र की है. जहां रिश्ते को तार- तार करने वाली घटना सामने आयी है. एक बहु ने अपनी सास की हत्या कर दी. इस घटना के दौरान घर में सास-बहु और दो बच्चे मौजूद थे. मृतक सास की पहचान 61 वर्षीय हेमियो देवी के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी बहु को गिरफ्तार कर लिया है. बहु ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया. 

मामला देवघर के सारठ क्षेत्र नेयाडीह गांव की है. आरोपी बहु का नाम पिंकू देवी बताया जा रहा है. पिंकी का पति चाय नाश्ते की दुकान में काम करता है. बताया जा रहा है कि आरोपी पिंकी देवी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध सम्बन्ध था. पिंकी देवी का उसके पति से इसी बात को लेकर हमेशा झगड़ा होते रहता था. सास अपनी बहु का विरोध करती थी. पिंकी देवी सास को अपने रास्ते का कांटा समझती थी. इस मामले को लेकर बहु और सास में तकरार हुई. जिसके बाद बहु ने अपनी सास का गला दबाकर और पत्थर से मार मार कर उसकी हत्या कर दी. 

आपको बता दें कि बहु पिंकी देवी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने पिंकी देवी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पिंकी देवी के पिता ने कई बार उसके ससुराल में आकर उसे समझाया करते थे कि वह अपने पति और ससुराल वालों से लड़ाई न करे. लेकिन उसने कभी अपने पिता की बात नहीं सुनी.