अलग-अलग मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी

  • Post By Admin on Mar 21 2024
अलग-अलग मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी

लखीसराय : सदर थाना की पुलिस ने शहीद द्वार के समीप मुख्य सड़क पर जांच अभियान चलाकर एक युवक को 9 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ाया धंधेबाज युवक मूलतः धनबाद का रहने वाला है जिसका कि अस्थायी पता बालगुदर है। इस संबंध में जानकरी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक कमीन्द्र कुमार के पास से पुलिस की टीम ने 9 बोतल 750 एमएल राॅयल स्टैग विदेशी ब्रांड की झाारखंड एक्साईज निर्मित अवैध शराब जब्त कर ली है।

वहीं, उत्पाद विभाग की टीम ने गुरूवार को तीन पीने वाले लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई। इनमें दो लोगों को जिले के तेतरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत नोनगढ़़ चेक पोस्ट से पकड़ा गया है। जिनमें तेतरहाट वार्ड 9 निवासी कारू मांझी का पुत्र राजेश मांझी तथा आलापुर शेखपूरा निवासी स्व. सरयुग साहनी का पुत्र नेपाली साहनी शामिल है। इसके अलावा किउल थाना क्षेत्र के पचाम से चंदु यादव के पुत्र प्रवीण कुमार को भी नशे की हालत में पकड़ा गया है। इसकी जानकारी उत्पाद दारोगा गुडडू कुमार ने दी। 

वहीं, दूसरी तरफ लखीसराय जिले के रामगढ़ चौक थाना की पुलिस ने एक वारंटी अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामगढ़ चौक ने बताया कि पकड़ाया वारंटी अभियुक्त टीटू सिंह उर्फ नितेश सिंह पिता लाल सिंह उर्फ अमरिन्द्र सिंह नंदनामा लखीसराय निवासी है। जिसे कि माननीय न्यायालय के समक्ष उपस्थापन हेतु भेज दिया गया है।