रामनवमी जुलूस में युवक ने लहराया गोडसे का पोस्टर, पुलिस ने की कार्रवाई

  • Post By Admin on Apr 14 2023
रामनवमी जुलूस में युवक ने लहराया गोडसे का पोस्टर, पुलिस ने की कार्रवाई

हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस ने रामनवमी जुलूस के दौरान नाथूराम गोडसे की फोटो लहराने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि एक युवक 30 मार्च को रामनवमी जुलूस में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की तस्वीर लेकर पंहुचा था. युवक की पहचान गछीबाउली के सिद्दीकनगर के रहने वाले चिंता हेमा कुमार के रूप में हुई है. 

मिली जानकारी के मुताबिक रामनवमी यात्रा के दौरान युवक का नाथूराम गोडसे की तस्वीर लहराने का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. पुलिस इस वीडियों को संज्ञान में लेकर आईपीसी के सेक्शन 504 के तहत मामला दर्ज किया. जिसके बाद पुलिस युवक की खोजबीन में जुट गई और युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि हैदराबाद में रामनवमी शोभायात्रा में भाजपा से निलंबित गोशमहल विधायक टी राजा सिंह भी मौजूद थे. इसी दौरान गोडसे की तस्वीर लहराई गयी थी. दावा किया गया है कि रामनवमी के जुलूस में भड़काऊ नारेबाजी लगाए गए थे साथ ही उकसाने वाले गाने भी बजाये गए थे. बीते साल टी राजा ने एक रैली में मुस्लिम को देश से बाहर निकालने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि अगर मुस्लिम जय श्री राम का नारा नहीं लगाते है तो उन्हें लात मारकर बाहर कर देना चाहिए.